Advertisement
trendingPhotos2071800
photoDetails1hindi

Ram Mandir: राम लला 'प्राण प्रतिष्ठा' के लिए रवाना सेलिब्रिटी, रणबीर ने पहना धोती-कुर्ता, आलिया ने साड़ी तो गोल्डन कलर में खूब चमकीं कैटरीना

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में राम लला 'प्राण प्रतिष्ठा' आज यानी 22 जनवरी को हो रही है. इस खास मौके के लिए बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियां अयोध्या के लिए रवाना हो रही हैं. अमिताभ-अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और आयुष्मान खुराना सहित बॉलीवुड के दिग्गज अयोध्या पहुंच रहे हैं.

 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी

1/7
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी

22 जनवरी 2024 का दिन भारतीय इतिहास में बेहद खास है. राम लला की मूर्ति की आखिरकार अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. इस महत्वपूर्ण अवसर को पूरे देश में बड़े उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. इस कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड जगत के सेलिब्रिटीज भी पहुंच रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ रोहित शेट्टी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं. रोहित शेट्टी कुर्ता पायजामा, रणबीर कपूर धोती कुर्ता तो आलिया भट्ट हरे रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं.

विक्की कौशल, कैटरीना कैफ

2/7
विक्की कौशल, कैटरीना कैफ

बॉलीवुड कपल विक्की कौशल अपनी एक्ट्रेस पत्नी कैटरीना कैफ के साथ अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. इस मौके के लिए विक्की कौशल ने सफेद रंग का सिल्क कुर्ता चुना है. इसके साथ चूड़ीदार और मैचिंग शॉल लिया है. वहीं, कैटरीना कैफ गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई है. कैटरीना ने मैचिंग पूरी बांह का ब्लाउज पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हैं.

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन

3/7
अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन

इस मौके के लिए अमिताभ बच्चन भी रवाना हो चुके हैं. अमिताभ बच्चन को सफेद कुर्ता पायजामा पहने देखा जा सकता है और उन्होंने इसे बेज रंग की नेहरू जैकेट और एक ग्रे शॉल के साथ पहना है. दिग्गज स्टार ने अपने लुक को सफेद स्पोर्ट्स शूज के साथ पूरा किया. वहीं, उनके बेटे को पैंट के ऊपर भूरे रंग की हुडी पहने देखा जा सकता है.

जैकी श्रॉफ

4/7
जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ को हमेशा की तरह अपने ही लुक में देखा गया. उन्होंने पूरी तरह सफेद पोशाक पहनी थी. सफेद पैंट और सफेद जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पहने हुए उन्होंने गले में लाल स्टॉल लपेटा हुआ था और हाथ में हरा पौधा थामा हुआ था.

आयुष्मान खुराना

5/7
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ऑफ-व्हाइट रंग के कुर्ता पायजामा पहनकर राम लला 'प्राण प्रतिष्ठा' कार्यक्रम के लिए जा रहे हैं. इस कुर्ते पायजामे के साथ उन्होंने कढ़ाई वाले बेज रंग के नेहरू जैकेट को पहना है. उन्होंने गले में स्टॉल और भूरे रंग के फुटवियर के साथ अपने लुक को पूरा किया.

सचिन तेंदुलकर

6/7
सचिन तेंदुलकर

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने के लिए अपनी पत्नी अंजलि के साथ सुबह-सुबह मुंबई से रवाना हुए. सचिन 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

अजय पीरामल, स्वाति पीरामल

7/7
अजय पीरामल, स्वाति पीरामल

ईशा अंबानी के ससुर अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति पीरामल के साथ अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. अजय पीरामनल बेज कलर का सिल्क कुर्ता और सफेद रंग की धोती पहने हुए नजर आए. वहीं, उनकी पत्नी स्वाति पीरामल लाल और मरून रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़