Advertisement
trendingPhotos2106910
photoDetails1hindi

Basant Panchami 2024: अनन्या पांडे से आलिया भट्ट तक, बसंत पंचमी में पहनें बॉलीवुड डीवाज से इंस्पायर पीली साड़ी

देवी सरस्वती को समर्पित बसंत पंचमी का त्योहार को पूरे देश में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है. लोग आमतौर पर इस दिन पीला रंग के कपड़े पहनते हैं, क्योंकि यह वसंत के आगमन और फसलों के पकने का प्रतीक है. यदि आपने अभी तक इस त्योहार के लिए अपने चमकदार पीले रंग की ड्रेस को सेलेक्ट नहीं कर पाएं हैं तो चिंता न करें, हम आपकी मदद करने के लिए यहां हैं. जब बात फैशन की आती है, तो हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस का जलवा चलता है. आपको इस बसंत पंचमी को खास बनाने के लिए यहां टॉप बॉलीवुड से इंस्पायर पीली साड़ी लुक बताए गए हैं.

माधुरी दीक्षित

1/5
माधुरी दीक्षित

अपने बसंत पंचमी लुक को हाई करने के लिए मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से इंस्पिरेशन लें. उनकी पीली साड़ी को फैशन लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. सीमा गुजराल द्वारा डिजाइन की गई यह साड़ी शानदार जॉर्जेट फैब्रिक से बनी है, जिसे मिरर वर्क और चारों ओर एक चिकना बॉर्डर से सजाया गया है. उन्होंने इसे मैचिंग एम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज और मिरर वर्क से सजी एक ओपन-फ्रंट जैकेट के साथ पेयर किया.

अनन्या पांडे

2/5
अनन्या पांडे

इस लिस्ट में अगला नाम, खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे का है. वह हमेशा अपने फैशन-फॉरवर्ड लुक से सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी पीली साड़ी ग्रेस और ग्लैमर से भरपूर है और निश्चित रूप से आपके बसंत पंचमी लुक को प्रेरित करेगी. उन्होंने पूरे शरीर पर झिलमिलाते बॉर्डर से सजी ऑर्गेना साड़ी चुनी. उन्होंने इसे बड़े ही शान से लपेटा ताकि उनका पल्लू उनके कंधों पर खूबसूरती से लहराए.

आदिती राव हैदरी

3/5
आदिती राव हैदरी

हमारी लिस्ट में अगल नाम आदिती राव हैदरी हैं, जो एक फैशन आइकॉन हैं. उनका स्टाइल मंत्र सरल है: कैजुअल, कम्फर्टेबल लेकिन ट्रेंडी. उन्होंने रॉ मंगो से पीली ऑर्गेना सिल्क की साड़ी पहनी थी. उनके लुक को खास बनाता है कंट्रास्टिंग ब्लाउज का चुनाव. गहरे हरे रंग का ब्लाउज V-नेकलाइन, कोहनी तक की स्लीव्स और गोल्डन हैंड एम्ब्रॉयडरी के साथ आया है, जो उनके लुक में रॉयल टच जोड़ता है. गोल्डन झुमके, छोटी सी बिंदी और खुले बालों के साथ उनका लुक पूरा हो गया.

रकुल प्रीत

4/5
रकुल प्रीत

अगर आप भारी साड़ियों की फैन नहीं हैं और हल्की, ट्रेंडी साड़ी पहनना चाहती हैं, तो रकुल प्रीत आपको इंस्पिरेशन दे सकती हैं. इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने डिजाइनर कृशा सनी रमणी द्वारा डिजाइन की गई एक शानदार नींबू पीली साड़ी पहनी थी, जिसे सीक्विन स्ट्राइप्स से सजाया गया था. उन्होंने इसे स्टाइलिश प्लंजिंग नेकलाइन वाले ब्रैलेट ब्लाउज के साथ पेयर किया था. एक अट्रैक्टिव हीरे का हार, कलाई पर चूड़ियों का गुच्छा, ड्यू जैसा मेकअप और खुले बालों के साथ उनका लुक कमाल का था.

आलिया भट्ट

5/5
आलिया भट्ट

साड़ी फैशन की बात करें और आलिया भट्ट का जिक्र न करें तो यह गलत होगा. स्टाइलिश दिवा ने अपने फैन्स को तब चौंका दिया जब उन्होंने अनाविला के आमद कलेक्शन की एक शानदार पीली साड़ी पहनी थी. साड़ी एक सुखद गर्मियों के पीले रंग में आती है और इसे हरे, लाल, सफेद, भूरे और सोने के विभिन्न रंगों में घर के गौरैया, केले के पत्तों और खिलते फूलों के साथ कढ़ाई की गई है. मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ, वह एक सुंदर राजकुमारी की तरह लग रही थीं. उनके सॉफ्ट मेकअप लुक, चोकर हार और चिक हेयरडू ने परफेक्ट फिनिशिंग टच दिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़