Advertisement
trendingPhotos2081250
photoDetails1hindi

Bigg Boss के इन एक्स कंटेस्टेंट को ट्रॉफी नहीं, मिला फैंस का भरपूर प्यार; लाइमलाइट बटोर बन गए स्टार!

Bigg Boss Ex-Contestants: बिग बॉस सीजन 17 अपने आखिरी पड़ाव में है. एक दिन बाद बिग बॉस 17 के विनर का नाम भी सामने होगा. लेकिन आज हम सीजन 17 के विनर या कंटेस्टेंट्स की नहीं, बल्कि उन बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स की बात करने जा रहे हैं, जिन्हें विनर से ज्यादा फेम मिला. 

1/10

शहनाज गिल: बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल ने अपने कॉमिक अंदाज से खूब लाइमलाइट बटोरी. शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं. 

2/10

प्रियंका चाहर चौधरी: बिग बॉस सीजन 16 में प्रियंका चाहर चौधरी विनर नहीं बन पाई थीं. लेकिन पूरे सीजन में एक्ट्रेस ने अपने दम पर गेम खेला.

3/10

नोरा फतेही: नोरा फतेही ने बिग बॉस सीजन 9 में हिस्सा लिया था. बिग बॉस के बाद ही नोरा को बॉलीवुड में चांस मिला और आज दिलबर गर्ल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

 

4/10

सनी लियोनी: बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद ही सनी लियोनी चर्चाओं में छाईं और उन्हें पूजा भट्ट की फिल्म में चांस मिला. सनी लियोनी ने अपनी अदाओं और स्टाइल से ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया था.

5/10

श्रीसंत: क्रिकेटर श्रीसंत को बिग बॉस सीजन 12 में खूब फेम मिला था. इस सीजन में श्रीसंत के सिर विनर का ताज तो नहीं सजा लेकिन दर्शकों के दिलों में छा गए थे. 

6/10

राखी सावंत: राखी सावंत बिग बॉस के कई सीजन्स में नजर आ चुकी हैं. राखी ने हर सीजन में अपने अंदाज और मनोरंजन के तड़के के साथ लोगों का एंटरटेनमेंट किया है. 

 

7/10

राहुल वैद्य: बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने विनर रुबीना दिलैक से कम पॉपुलैरिटी नहीं बटोरी थी. राहुल की एग्जिट और फिर पब्लिक डिमांड पर वापसी खूब सुर्खियों में रही थी. 

8/10

हिना खान: हिना खान ने बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा लिया था. भले हिना खान शो नहीं जीत पाईं लेकिन उन्होंने खूब ऑडियंस का दिल जीता था. 

9/10

करिश्मा तन्ना: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को भी बिग बॉस में खूब पॉपुलैरिटी मिली है. करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल का रिश्ता उनदिनों खूब लाइमलाइट में रहता था. 

10/10

रवि किशन: बिग बॉस सीजन 1 के विनर भले राहुल रॉय रहे थे, लेकिन पॉपुलैरिटी रवि किशन को भी कम नहीं मिली. बिग बॉस के बाद रवि किशन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़