Advertisement
trendingPhotos2043660
photoDetails1hindi

Bollywood Cops: पुलिस की वर्दी में सुपरकॉप बनकर छाए ये बॉलीवुड एक्टर्स, कौन सा है आपका फेवरेट?

Bollywood Cops: बॉलीवुड में अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन सभी ने पर्दे पर सुपरकॉप बनकर फैंस को खूब एंटरटेन किया. फिल्म इंडस्ट्री में ये सितारे पुलिस की वर्दी में ऐसे फिट हुए कि एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आए. लेकिन इस कारवां को आगे बढ़ाने में अगर किसी नाम है तो वो कोई और नहीं रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) हैं. रोहित शेट्टी के साथ रणबीर कपूर की हाल ही में फोटोज सामने आई तो सोशल मीडिया पर खलबली मच गई. आज हम आपको बॉलीवुड के पुलिस वर्दी वाले सितारों की फोटोज दिखाते हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप ही डिसाइड करिए कि कौन सा सितारा पुलिस की वर्दी में सबसे ज्यादा फिट हुआ.

 

अजय देवगन

1/6
अजय देवगन

'गंगाजल' से लेकर 'सिंघम' तक में अजय देवगन का कॉप लुक फैंस को खूब पसंद आया. पुलिस की वर्दी पहनकर ना केवल अजय देवगन ने बेहतरीन एक्टिंग की बल्कि बड़े पर्दे पर उन्हें कॉप के लुक में देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हुए.

 

 

अक्षय कुमार

2/6
अक्षय कुमार

पुलिस की वर्दी में अक्षय कुमार ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब बवाल काटा. इन फिल्मों में 'सूर्यवंशी' के अलावा 'पुलिस फोर्स', 'राउडी राठौर', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' और 'खाकी' शामिल है.

 

रणवीर सिंह

3/6
रणवीर सिंह

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में पुलिस की वर्दी में रणवीर सिंह ऐसे चमके कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं.

रणबीर कपूर

4/6
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की हाल ही में रोहित शेट्टी संग फोटोज सामने आईं. रणबीर पुलिस के लुक में पहली बार नजर आए तो सोशल मीडिया पर फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं. ब्लैक गॉगल्स, बड़ी मूंछ और शरीर पर खाकी वर्दी में रणबीर काफी हैंडसम लगे. हालांकि ये फोटो किस प्रोजेक्ट से जुड़ी है. इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. लेकिन फैंस इसे रोहित शेट्टी की फिल्म से कनेक्ट करके देख रहे हैं.

 

टाइगर श्रॉफ

5/6
टाइगर श्रॉफ

एसीपी सत्या बनकर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्मी पर्दे पर छाने वाले हैं. ब्लैक आउटफिट और हाथ में गन और पीछे आग की लपटें....टाइगर श्रॉफ के 'सिंघम अगेन' के इस लुक को काफी पसंद किया गया. ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है.

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

6/6
सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा का पुलिस अवतार भी उनके फैंस को काफी पसंद आया. खास बात है कि इसमें सिद्धार्थ के अलावा शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी वर्दी में नजर आएंगे. 'इंडियन पुलिस फोर्स' सीरीज ओटीटी पर इसी 19 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़