Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2024: कौन हैं आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम? खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से नहीं हैं कम

Andre Russell Wife​: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. आंद्रे रसेल ने अपने बल्ले से ऐसा तूफान मचाया कि हर कोई हैरान रह गया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में आंद्रे रसेल ने बल्ले से आग उगलते हुए 25 गेंदों में 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. आंद्रे रसेल ने अपनी पारी में 7 छक्के और 3 चौके लगाते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाजों को आतंकित कर दिया.

1/7

आंद्रे रसेल जितने पॉपुलर हैं उतनी ही चर्चा उनकी वाइफ की भी होती है. आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम लौरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम लौरा के इस्टाग्राम पर 3 लाख 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

2/7

आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम लौरा अमेरिका के मियामी की रहने वाली हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनकी वाइफ जेसिम लोरा भी कम मशहूर नहीं हैं.

3/7

क्रिकेट के मैदान पर चौके और छक्कों की बारिश करने वाले विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं. आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा पेशे से एक मॉडल हैं.

4/7

आंद्रे रसेल और जेसिम लौरा ने साल 2014 में सगाई की थी. इसके बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली. शादी के 4 साल बाद आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम लोरा ने एक बेटी को जन्म दिया.

5/7

इस कपल ने अपनी बेटी का नाम आलिया रसेल रखा है. आंद्रे रसेल (Andre Russell) लगभग 10 साल से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए IPL में खेल रहे हैं.

6/7

आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम लौरा कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के मालिक शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. अमेरिका के मियामी में जन्मीं जेसिम लोरा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

7/7

जेसिम लौरा अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. आंद्रे रसेल और जेसिम लौरा के बीच गजब की केमिस्ट्री है और दोनों की जोड़ी बहुत बेहतरीन नजर आती है. जेसिम लौरा कई बार अपने पति आंद्रे रसेल को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में नजर आ चुकी हैं. पत्‍नी की मौजूदगी के कारण आंद्रे रसेल बेहद तूफानी बल्लेबाजी करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़