Advertisement
trendingPhotos2333175
photoDetails1hindi

गले में हार, नाक में नथ, चेहरे पर मुस्कान... अनंत-राधिका की शादी में पति रितेश संग 'मराठी मुल्गी' बन पहुंची जेनेलिया

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: महीने से प्री-वेडिंग के फंक्शन्स के बाद अब आखिरकार देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी में मेहमानों को आना शुरू हो चुका है. शादी में देश-विदेश से बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं, जो वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड सितारे भी अपने लुक से शादी में चार चांद लगा रहे हैं. रितेश देशमुख भी अपनी पत्नी जेनेलिया देशमुख के साथ पहुंच चुके हैं. 

पति रितेश संग पहुंचे जेनेलिया

1/5
पति रितेश संग पहुंचे जेनेलिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट कपल्स में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की भी है, जो हमेशा साथ में गजब ही ढाते हैं. दोनों स्टार्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. जहां उन्होंने अपने शानदार और जानदार लुक से फैंस के साथ साथ पैपराजी का भी दिल जीत लिया है. दोनों ने अपने स्टाइल से फैंस को खुद इंप्रेस किया. 

दोनों ने अपने लुक से जीता दिल

2/5
दोनों ने अपने लुक से जीता दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी में रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख ने साथ में पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस दोनों के लुक्स के साथ बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दोनों इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं. दोनों के शानदार लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

'मराठी मुल्गी' बनीं जेनेलिया

3/5
'मराठी मुल्गी' बनीं जेनेलिया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी में जेनेलिया देशमुख ने अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस गले में चोकर, कानों में झुमके और नाम में मराठी नथ कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हल्के गोल्डन और सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आ ही हैं. एक्ट्रेस ने मिनिमम मेकअप के साथ बालों का जूड़ा बनाकर रखा है. इसके अलावा उनके हाथों में एक गोल्डन कलर का पर्स नजर आ रहा है. 

कमाल लगे रितेश

4/5
कमाल लगे रितेश

वहीं, अगर रितेश देशमुख के लुक की बात करें तो वो भी पत्नी जेनेलिया के साथ ट्विनिंग करते नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट धोती कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने साथ में एक जैकेट भी कैरी कर रखी है. उनके कुर्ते-धोती पर गोल्डन कलर के छोटे-छोटे डिजाइन बने हुए हैं. साथ ही एक्टर के बालों ने उनके स्टाइल में चार चांद लगा दिए हैं. दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी

5/5
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शुक्रवार 12 जुलाई को मुंबई में ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में साते फेरे लेने वाले हैं. इस साल की सबसे बड़ी और महंगी शादी में देश विदेश के नेता, अभिनेता, सेलिब्रिटीज आ रहे हैं. कुछ समय पहले दोनों के वेडिंग वेन्यू का पहला वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुआ था, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था जो काफी शानदार था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़