Advertisement
trendingPhotos2361045
photoDetails1hindi

खुशी कपूर ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग किया रैंप पर डेब्यू, बहन जान्हवी से मिली ये खास सलाह

Khushi Kapoor First Ramp Walk: एक्ट्रेस खुशी कपूर ने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग रैंप डेब्यू किया. खुशी कपूर ने अपने इस पहले फैशन शो की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इसके साथ ही खुशी कपूर ने यह भी बताया कि रैंप डेब्यू से पहले उन्हें अपनी बड़ी बहन जान्हवी कपूर से क्या सलाह मिली थी.

खुशी कपूर का रैंप पर डेब्यू

1/6
खुशी कपूर का रैंप पर डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस खुशी कपूर ने एक फेमस फैशन डिजाइनर के लिए अपना पहला शो करके फैशन की दुनिया में अपनी शुरुआत की. वह अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना के साथ सोमवार, 30 जुलाई को इंडिया कॉचर वीक 2024 में गौरव गुप्ता के कलेक्शन के लिए पहली बार रैंप पर गईं और वॉक किया. इस रैंप वॉक से पहले खुशी को अपनी बड़ी बहन जान्हवी से खास सलाह मिली थी.

रुमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग रैंप वॉक

2/6
रुमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग रैंप वॉक

खुशी कपूर ने सिल्वर फिशटेल लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने पुल स्लीव्स का मैचिंग ब्लाउच पहना हुआ था. वहीं, दूसरी तरफ खुशी के 'द आर्चीज' को स्टार और रुमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना ने ब्लैक कलर की क्लासिक शेरवानी पहनी थी, जिसके साथ मैचिंग ब्लैक पैंट्स पहनी हुई थी. खुशी और वेदांग रैंप पर एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट दे रहे थे. खुशी के इंस्टा पोस्ट पर वेदांग रैना के साथ-साथ जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी कमेंट किया है.

दिए स्टाइलिश पोज

3/6
दिए स्टाइलिश पोज

खुशी कपूर और वेदांग रैना के बीच रैंप वॉक के दौरान भी केमिस्ट्री नजर आई, जो तस्वीरों में साफतौर पर देखी जा सकती है. रैंप पर खुशी और वेंदाग ने एक-दूसरे को स्माइल किया. वेदांग ने खुशी के साथ रैंप पर कुछ स्टाइलिश पोज भी दिए. खुशी ने फैशन शो की बिहाइंड दी सीन वाली तस्वीरें भी शेयर कीं, जहां भी उनकी और वेदांग की केमिस्ट्री देखी जा सकती है. 

बहन जान्हवी ने दी खास सलाह

4/6
बहन जान्हवी ने दी खास सलाह

खुशी कपूर ने इवेंट के बाद मीडिया से बात की और अपनी पहली रैंप वॉक का एक्सपीरियेंस शेयर किया. खुशी कपूर ने बताया कि उनकी बड़ी बहन जान्हवी कपूर ने फैशन शो डेब्यू से पहले 'शांत' रहने की सलाह दी थी. खुशी कपूर ने कहा, ''हां, जान्हवी ने मुझे शांत रहने और म्यूजिक को सुनने की सलाह दी थी.'' खुशी ने बताया कि जान्हवी ने उनसे रनवे डेब्यू से पहले कहा था कि 'मैं बस मैं ही बनी रहूं.'

वेदांग रैना संग शेयर किया एक्सपीरियेंस

5/6
वेदांग रैना संग शेयर किया एक्सपीरियेंस

वेदांग रैना के साथ रैंप वॉक करने पर खुशी कपूर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि वह उस व्यक्ति के साथ चल रही थीं, जिसके साथ वह सहज थी. इससे यह एक्सपीरियेंस उनके लिए कम स्ट्रेसफुल रहा. उन्हें घबराहट भी महसूस नहीं हुई, क्योंकि वह 'दूसरे व्यक्ति के साथ सहज' थीं. वहीं, वेदांग रैना ने कहा कि वह दोनों एक-दूसरे को जानते हैं. ऐसे में सेट पर कंफर्ट था, हमारी कंपेनियनशिप में कंफर्ट था.

 

वर्कफ्रंट पर खुशी कपूर

6/6
वर्कफ्रंट पर खुशी कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो खुशी कपूर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'नादानियां' की शूटिंग कर रही हैं. नई निर्देशक शाउना गौतम द्वारा निर्देशित यह फिल्म करण जौहर के बैनर में बन रही हैं. वहीं, वेदांग रैना वासन बाला की 'जिगरा' में दिखाई देंगे, जिसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़