Advertisement
trendingPhotos2399239
photoDetails1hindi

50 साल की उम्र में 25 की अदाएं, मलाइका अरोड़ा के तेवर के आगे सब फीका, ब्रेकअप के बाद भी नहीं ढला हुस्न का नूर


मलाइका अरोड़ा ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसकी दबाकर चर्चा हो रही है. वजह है उनकी ग्लैमरस अदाएं. फैंस उनकी फिटनेस के कायल हुए जा रहे हैं. सब कह रहे हैं कि वह 50 की उम्र में भी 25 की लगती हैं. चलिए दिखाते हैं ये वीडियो.

मलाइका अरोड़ा ने दिखाया बिकिनी वीडियो

1/5
मलाइका अरोड़ा ने दिखाया बिकिनी वीडियो

बॉलीवुड की सुपरमॉडल और डांसर मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपने फिटनेस और ग्लैमरस अदाओं के साथ सोशल मीडिया पर हाजिर हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा जलवा दिखाया है कि हर कोई उनका कायल हुआ जा रहा है. वह इन दिनों वेकेशन के लिए मालदीव गई हैं. जहां से उन्होंने ये ग्लैमरस का ओवरडोज शेयर किया है. चलिए आपको भी दिखाते हैं मलाइका अरोड़ा का वीडियो.

 

वेकेशन पर मलाइका अरोड़ा, बरपा रहीं कहर

2/5
वेकेशन पर मलाइका अरोड़ा, बरपा रहीं कहर

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक वीडियो शेयर किया. जहां वह समंदर किनारे आराम फर्माती नजर आ रही हैं. कभी वह जूस का लुत्फ उठा रही हैं तो कभी बिकिनी में हुस्न की बिजलियां गिराती दिख रही हैं. उनकी फिटनेस देख अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि वह 50 साल की हो गई हैं. आज भी बिल्कुल 25 वाला अंदाज झलकता है.

मलाइका अरोड़ा 50 में भी ढा रहीं कहर

3/5

वीडियो पर आपको भर-भरकर कमेंट्स देखने को मिलेंगे. कुछ ने कहा कि मलाइका उन्हें इंस्पायर करती हैं तो कुछ ने कहा कि फिटनेस की मल्लिका हैं वह. एक ने तो ये भी कर दिया कि मलाइका इतनी मजबूत महिला हैं कि वह अकेले हैं काफी खुश हैं. तो किसी ने कहा कि अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद भी वह टूटी नहीं.

अर्जुन कपूर संग हो गया मलाइका का ब्रेकअप

4/5
अर्जुन कपूर संग हो गया मलाइका का ब्रेकअप

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर पिछले काफी समय से ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. दोनों अलग अलग नजर आ रहे हैं. एक इवेंट में दोनों टकराए भी थे लेकिन एक दूसरे को दोनों ने इग्नोर कर दिया. ऐसे में माना जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. 

मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

5/5
मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

कई महीनों से मलाइका और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं लेकिन अभी तक उन्होंने इस पर रिएक्ट नहीं किया है. न ही एक्टर की ओर से कोई बयान दिया गया है.  बता दें मलाइका सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उन्हें 18.9 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़