Advertisement
trendingPhotos2436294
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani का धोबी पछाड़, 125 रुपये में 23 दिनों तक सर्विस देने वाला Jio का धाकड़ प्लान

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी हैं. इसके मालिक एशिया का सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani हैं. जियो ने भारत में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है और देश के सबसे बड़े टेलीकॉम नेटवर्क में से एक बन गया है. जियो ने देश के कोन-कोने में इंटरनेट पहुंचाया. जियो के लॉन्च के बाद से कई लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करने लगे. इस समय जियो की कमान मुकेश अंबानी के बड़े बेटे Akash Ambani संभाल रहे हैं. 

रिचार्ज प्लान्स

1/5
रिचार्ज प्लान्स

जियो हमेशा से अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. ये बेनिफिट्स डेटा और वैलिडिटी के आधार पर अलग-अलग होते हैं. 

 

जियो का पोर्टफोलियो

2/5
जियो का पोर्टफोलियो

यूजर्स अपनी सहूलियत के हिसाब से कोई भी प्लान चुन सकते हैं. अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जो बहुत कम कीमत में यूजर्स को अच्छी सर्विस देता है. 

 

प्लान के फायदे

3/5
प्लान के फायदे

जियो का यह प्लान 125 रुपये में आता है और यूजर्स को 23 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 0.5 GB हाई स्पीड डेटा मिलता है. इस तरह यूजर्स को कुल 11.5 GB डेटा मिलता है. 

 

अनलिमिटेड कॉलिंग

4/5
अनलिमिटेड कॉलिंग

इस प्लान की खास बात यह है कि यह अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है. यानी कि आप 23 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर बिना रोक-टोक जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स को कुल 300 SMS भी मिलते हैं. 

 

खास ध्यान

5/5
खास ध्यान

बेनिफिट्स यहीं खत्म नहीं होते. जियो के इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेम और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. लेकिन, इस बात का खास ध्यान रखें कि यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़