Advertisement
trendingPhotos2130536
photoDetails1hindi

पंकज उधास ही नहीं, बीते 2 महीने में ये सितारे दुनिया को कह चुके अलविदा

Celebs Died Recently: हाल ही में गजल सम्राट पंकज उधास ने 73 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस के दिलों को भी तोड़ दिया है. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस सभी उनको सोशल मीडिया के जरिए अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सिंगर का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा. हैरान करने वाली बात यह है कि हिंदी सिनेमा से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक आए दिन किसी न किसी के निधन की खबर ने फैंस को झंझोर कर रख दिया. चलिए बताते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने हाल ही में दुनिया को कह दिया अलविदा.

गजल सम्राट पंकज उधास 

1/5
गजल सम्राट पंकज उधास 

गजल सम्राट पंकज उधास ने सोमवार को 73 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिनका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. बताया जा रहा है कि पंकज उधास काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रहे थे. 

'दंगल गर्ल' सुहानी भटनागर

2/5
'दंगल गर्ल' सुहानी भटनागर

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सुहानी भटनागर ने फिल्म में जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाया था. सुहानी भटनागर ने 17 फरवरी को ही महज 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. वे काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं और अपने इलाज के लिए काफी समय से अपने पेरेंट्स के साथ फरीदाबाद में रह रही थीं. 

टीवी के दिग्गज एक्टर ऋतुराज सिंह

3/5
टीवी के दिग्गज एक्टर ऋतुराज सिंह

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाले दिग्गज एक्टर ऋतुराज सिंह भी आज हमारे बीच नहीं है. ऋतुराज सिंह ने 59 की उम्र में 20 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह दिया था. 'दीया और बाती हम' और 'हिटलर दीदी' जैसे टीवी शो से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था.

‘रेडियो किंग’ अमीन सयानी

4/5
‘रेडियो किंग’ अमीन सयानी

‘रेडियो किंग’ कहे जाने वाले अमीन सयानी ने भी 21 फरवरी को 91 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीन सयानी का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ था, जिसकी पुष्टि उनके बेटे राजिल सयानी उनकी कंफर्म की थी. अमीन सयानी पिछले काफी वक्त से अपने स्वास्थ्य संबंधित परेशानी से गुजर रहे थे. 

'ड्रीम गर्ल' के को-प्रोड्यूसर इंदर राज बहल

5/5
'ड्रीम गर्ल' के को-प्रोड्यूसर इंदर राज बहल

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के को-प्रोड्यूसर इंदर राज बहल ने भी हाल ही में 26 फरवरी को 92 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन की पुष्टि करते हुए रिक्कू राकेशनाथ ने बताया था कि उनका निधन हो गया है और प्रार्थना सभा सोमवार को है. इंदर राज बहल ने कई फिल्मों और टेलीविजन शो का निर्माण भी किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़