Advertisement
photoDetails1hindi

बर्थडे पर भक्ति में डूबे राम चरण, वाइफ और नन्ही बेटी संग आए तिरुपति बालाजी मंदिर में नजर, देखें Photos

Ram Charan Visits Tirupati Temple: कुछ दिन पहले जान्हवी कपूर को बर्थडे पर मंदिर में पूजा-पाठ करते हुए देखा गया था. आज सुपरस्टार राम चरण का बर्थडे है. ऐसे में वो भी अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे. सामने आई तस्वीरों में अभिनेता के साथ उनकी वाइफ उपासना और नन्ही सी बेटी भी दिखाई दे रही है. फैंस को राम चरण का भक्ति वाला अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें कुछ खास तस्वीरें. 

आज है राम चरण का बर्थडे

1/5
आज है राम चरण का बर्थडे

राम चरण आज 39 साल के हो गए हैं. उन्होंने हर बार फैंस का दिल जीता है. यही कारण है कि वो अक्सर चर्चा में रहते हैं. फैंस अभिनेता की हर छोटी-बड़ी बात पर फोकस करते हैं. 

तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे

2/5
तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे

जन्मदिन के अवसर पर अभिनेता अपने पूरे परिवार के साथ भक्ति में डूबे नजर आए. एथनिक लुक में एक्टर बहुत कमाल दिख रहे हैं. वहीं, उपासना भी सिंपल से साड़ी में खूबसूरत दिखाई दीं. 

लिया भगवान का आर्शिवाद

3/5
लिया भगवान का आर्शिवाद

राम चरण तस्वीरों में भगवान के सामने दोनों हाथ जोड़कर पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. जल्द ही उनके कुछ प्रोजेक्ट्स भी रिलीज होने वाले हैं. ऐसे में अभिनेता ने आज भगवान की भक्ति भाव से पूजा की. 

बेटी का नहीं दिखा चेहरा

4/5
बेटी का नहीं दिखा चेहरा

राम चरण और उपासना की बेटी का नाम क्लिन कारा है. दोनों ने अभी तक बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. ऐसे में आज भी मंदिर में उपासना साड़ी से बेटी के चेहरे को छुपाती दिखाई दीं. 

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

कुछ ही देर के अंदर राम चरण और उपासना की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है. आज वैसे भी अभिनेता का खास दिन है. ऐसे में वो सुबह से इंटरनेट पर छाए हुए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़