Advertisement
trendingPhotos1974648
photoDetails1hindi

18 की उम्र में कमाल कर रही ये स्टार किड्स, डेब्यू से पहले ही हर महफिल की बनी जान

Rasha Thadani Photo: हम बात कर रहे हैं 18 साल की राशा थडानी की जो इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं. राशा अपने डेब्यू से पहले ही अपने अंदाज को लेकर छाई हुई हैं 

पॉपुलर है ये स्टार किड

1/5
पॉपुलर है ये स्टार किड

इन दिनों कई स्टार किड्स हैं जो या तो डेब्यू कर चुके हैं या फिर जल्द ही बॉलीवुड में आने की तैयारी में हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर दौर में ये खुद भी किसी स्टार से कम नहीं. इस लिस्ट में राशा थडानी भी शामिल हैं. जिनके नाम का शोर इन दिनों बॉलीवुड की हर महफिल में सुनाई देता है. 

डेब्यू से पहले बंटोर रहीं सुर्खियां

2/5
डेब्यू से पहले बंटोर रहीं सुर्खियां

अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि राशा थडानी 90s की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी हैं और इन दिनों लोकप्रियता में मां से भी एक कदम आगे हैं. रवीना टंडन ने कई सालों तक स्क्रीन पर राज किया और अब बारी है उकी बेटी राशा की कि जो मां से रत्ती भर भी कम नहीं.

स्टाइलिश अंदाज में हुईं स्पॉट

3/5
स्टाइलिश अंदाज में हुईं स्पॉट

अब हाल ही में राशा थडानी को मूवी फर्रे की स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया वो भी ऐसे अंदाज में कि एकटक लोग उन्हें देखते ही रह गए. राशा बेहद खूबसूरत हैं और मां रवीना की कार्बन कॉपी लगती हैं. यही वजह है कि वो डेब्यू से पहले ही खूब चर्चा में हैं. इस इवेंट पर भी राशा ऑफ शॉल्डर बॉडीकॉन आउटफिट में कमाल लगीं. 

जल्द होगा डेब्यू

4/5
जल्द होगा डेब्यू

महज 18 साल की राशा फिल्म साइन कर चुकी हैं और जल्द ही वो पूरी तैयारी के साथ अपना डेब्यू करने वाली हैं. कहा जा रहा है कि वो अजय देवगन के रिलेटिव अमन देवगन संग दिखेंगी और ये एक एडवेंचर थ्रिलर मूवी होगी. हालांकि इसे लेकर ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है और ना ही राशा के डेब्यू पर बात हो रही है लेकिन मीडिया और बॉलीवुड इवेंट में राशा की मौजूदगी इस बात का इशारा है कि वो जल्द ही एक्टिंग में कदम रखेंगी.

खूबसूरती और स्टाइल में नहीं किसी से कम

5/5
खूबसूरती और स्टाइल में नहीं किसी से कम

फिलहाल इसे लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसकी संभावना है कि राशा का बॉलीवुड डेब्यू अनाउंस कर दिया जाए. खैर, उससे पहले ही राशा किसी स्टार से कम नहीं. खूबसूरती हो या फिर अदा हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है. इन दिनों राशा हर जगह स्पॉट होती हैं और लाइमलाइट बंटोर ले जाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़