Advertisement
trendingPhotos2110664
photoDetails1hindi

वैलेंटाइन डे पर सैफ ने बेगम करीना से जो कहा, उसे सुन ठहाके मार-मार के हंस रहीं तैमूर की मम्मी

Kareena Kapoor Valentine's Day 2024: बॉलीवुड के पावरफुल कपल्स की बात हो तो करीना कपूर और सैफ अली खान का जिक्र जरूर होता है. जिस तरह कपल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करते हैं, ये औरों के लिए भी मिसाल बन चुका है. अब वैलेंनटाइन के मौके पर करीना कपूर ने मजेदार किस्सा सुनाया है. चलिए बताते हैं.

 

करीना कपूर और सैफ अली खान

1/6
करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर ने मजेदार किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब वह पति को विश करती हैं तो उनका क्या जवाब होता है.

हैप्पी वैलेंटाइन डे सैफू

2/6
हैप्पी वैलेंटाइन डे सैफू

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर ने लिखा, ' मैंने सैफ को विश किया, हैप्पी वैलेंटाइन डे सैफू. उन्होंने जवाब दिया, ओके.' अब इस कैप्शन को पढ़ने के बाद करीना के सारे फैंस और सेलेब्स दोस्त जोर जोर से हंसने लगे.

सैफ अली खान के साथ बेस्ट मेमोरी

3/6
 सैफ अली खान के साथ बेस्ट मेमोरी

'कॉफी विद करण' में सैफ अली खान के साथ बेस्ट मेमोरी के बारे में बताते हुए करीना कपूर ने अपनी पहली मुलाकात को याद किया था. उन्होंने बताया था कि आज भी उनकी वो मुलाकात उनकी सबसे प्यारी याद है.

फिल्म की शूटिंग

4/6
फिल्म की शूटिंग

जब वह दोनों लदाख में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. तब सैफ अली खान वैनिटी वैन की छत पर बैठे थे. उन्हें ऐसा देख करीना सोच में थी आखिर ये है कौन जो इस तरह बैठा है. जब वह नजदीक गईं तो पता चला कि वह सैफ हैं. बस इस तरह से वह उनकी ओर खींचती चली गईं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो

5/6
वर्कफ्रंट की बात करें तो

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान आखिरी बार 2023 में आदिपुरुष में नजर आए थे. इससे पहले वह विक्रम वेधा में भी दिखे थे. अब जल्द ही देवरा में वह जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर के साथ दिखने वाले हैं.

आखिरी बार

6/6
आखिरी बार

करीना कपूर के काम की बात करें तो वह आखिरी बार ओटीटी पर जाने जान फिल्म में दिखी थीं. जहां उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आई थीं. अब उनकी झोली में द क्रू फिल्म है जिसमें वह तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़