Advertisement
photoDetails1hindi

स्ट्रैपी शॉर्ट कुर्ता...गले में डायमंड हार और चेहरे पर 440 वोल्ट की हंसी; भुलाए नहीं भूल पाएंगे शिल्पा शेट्टी ये अंदाज

Shilpa Shetty Photos: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. इस ड्रेस पर मल्टीकलर धागों से काम हुआ है जो इस ड्रेस को बेहद खूबसूरत बना रहा है. इस पार्टी में एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा संग ऐसी एंट्री मारी की नजर हट ही नहीं रही. देखिए शिल्पा शेट्टी का कहर वाला लुक जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

 

स्ट्रैपी ड्रेस

1/5
स्ट्रैपी ड्रेस

शिल्पा शेट्टी किसी भी पार्टी में जाती हैं तो अपनी अदाओं और लुक से लोगों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. इस मौके पर शिल्पा स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर जैसे ही आईं तो सारे कैमरे उनके लुक को कैद करने के लिए फोटोज क्लिक करने लगे.

 

खिलखिलाकर हंसती

2/5
खिलखिलाकर हंसती

शिल्पा ने भी मुस्कुराते हुए अपनी हंसी से फैंस को ऐसा इंप्रेस किया कि उनके लुक में चार चांद लग गए. फोटोज में शिल्पा खिलखिलाकर हंसती हुई दिखीं जिसने लोगों का दिल जीत लिया.

 

ऐसे किया लुक पूरा

3/5
ऐसे किया लुक पूरा

इस मौके पर शिल्पा पैर में लूज मल्टी कलर पजामा और ऊपर शॉर्ट स्ट्रैपी कुर्ता पहने दिखी. इसके साथ ही पैर में हाईहील्स और ओपन हेयर से अपने लुक को पूरा किया. 

 

डायमंड नेकलेस

4/5
डायमंड नेकलेस

इस ड्रेस के साथ शिल्पा ने गले में पतला सा डायमंड नेकलेस पहना. ये नेकलेस शिल्पा के इस लुक में इतना बेहतरीन लग रहा है कि उनका लुक और भी ज्यादा निखर गया. एक्ट्रेस ने अपने हाथ में काफी ज्यादा बैंगल पहने जो काफी अच्छे लग रहे थे.

 

5/5

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की बात करें तो उन्होंने भी कैमरे के सामने आकर वाइफ के साथ फोटोज क्लिक करवाईं. जहां शिल्पा स्ट्रैपी शॉर्ट कुर्ता पहने दिखीं तो वहीं राज कुंद्रा ने डॉर्क कलर का कोट पैंट पहना. इसके साथ ही गॉगल्स लगाए दिखे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़