Advertisement
trendingPhotos2413293
photoDetails1hindi

क्या से क्या हो गईं 'सोनपरी' की फ्रूटी...24 साल में बदला इतना ज्यादा लुक...तस्वीरों को देख फैंस का चकराया माथा; पहचानना भी मुश्किल

Son Puri Tanvi Hegde Transformation: 24 साल पहले टेलीविजन पर एक बच्चों के शो सोनपरी ने धाक जमाई थी. इस शो के किरदार सोनपरी, फ्रूटी और अल्टू अंकल तो मानों बच्चों के फेवरेट किरदार बन गए थे. शो में ना केवल बच्चों को इन तीनों की तिकड़ी पसंद आती बल्कि मैजिक भी शानदार लगता. कई बार तो बच्चे फ्रूटी की दुनिया में ऐसा खो जाते कि मानों उन्हें सब कुछ रियल लगने लगता. हाल ही में फ्रूटी ने सोनपरी के साथ रियूनियन की तस्वीरें शेयर किसी जिसमें फ्रूटी को पहचानना भी मुश्किल हो गया. देखिए फ्रूटी का ये बदला हुआ लुक.

 

4 साल तक किया राज

1/6
4 साल तक किया राज

'सोनपरी' (Son Pari) सीरियल साल 2000 में शुरू हुआ था और साल 2004 तक चला. चार साल में इस शो के किरदार बच्चों की जिंदगी का ऐसा हिस्सा बन गए कि वो एक दिन भी इन्हें स्क्रीन पर देखे बिना नहीं रह पाते थे. फिर चाहे वो फ्रूटी की सबसे खास दोस्त सोनपरी हों या फिर उसके अल्टू अंकल.

24 साल में बदल गईं फ्रूटी

2/6
24 साल में बदल गईं फ्रूटी

ये शो लंबे वक्त पहले ऑफएयर हो चुका है. वहीं शो को ऑनएयर हुए अब 24 साल हो गए हैं. इन 24 सालों में शो की स्टारकास्ट अब काफी बदल चुकी है. यहां तक कि छोटी फ्रूटी का रोल निभा चुकीं तन्वी हेगड़े भी अब काफी बड़ी हो चुकी हैं. तन्वी ने सोशल मीडिया पर अपने बदले हुए लुक की कई फोटोज शेयर की जिसमें उन्हें देखकर फैंस का सिर ही घूम गया.

 

पहचानना भी मुश्किल

3/6
पहचानना भी मुश्किल

तन्वी अब 32 साल की हो गई हैं. पिंक टॉप और ब्लैक जींस में तन्वी बेहद खुश और सुंदर लगीं तो वहीं उनके साथ सालों बाद एक ही फ्रेम में सोनपरी का रोल निभाने वाली मृणाल देव कुलकर्णी और अल्टू का किरदार निभा चुके अशोक लोखंडे भी नजर आए.

सालों बाद हुआ रियूनियन

4/6
सालों बाद हुआ रियूनियन

इन तीनों ने एक साथ काफी फोटोज क्लिक करवाईं और सभी काफी बदले हुए लगे. इन तस्वीरों को तन्वी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा- 'आप लोग कई बार मुझसे पूछते हैं कि क्या हम लोग टच में है क्या हम लोग मिले...और हम लोग फिर से एक साथ फ्रेम में आ गए.' 

कई शोज में किया काम

5/6
कई शोज में किया काम

सोनपरी के अलावा तन्वी 'हिम हिप हुर्रे' और 'शाका लाका बूम बूम' में भी दिखीं. इसके अलावा कई फिल्मों में भी काम किया. इन फिल्मों में 'गाजा गमिनी', 'चैंपियन', 'राहुल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी', 'चल चलें', 'धुरंधर बतावदेकर' और आखिरी बार साल 2016 में 'अथांग' में दिखीं.

अब कहां हैं फूटी?

6/6
अब कहां हैं फूटी?

इसके बाद तन्वी ने टेलीविजन और फिल्मों दोनों से दूरी बना लीं. जबकि मृणाल हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई थीं जबकि अशोक लोखंडे सोनी सब की सीरीज 'कांटेलाल एंड संस' में दिखे थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़