Advertisement
trendingPhotos2389302
photoDetails1hindi

स्टार भी होते हैं बीमार, साउथ के वो 5 एक्टर्स जिन्हें सीरियस बीमारी का करना पड़ा सामना

South Indian Actors Who Faced Serious Disease: पिछले कुछ सालों में हिंदी के दर्शकों का क्रेज साउथ की फिल्म इंडस्ट्री का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है. यहां के एक्टर्स की लग्जरी लाइफस्टाइल भी लोगों को काफी आकर्षित करती है. हालांकि ये स्टार्स भी कई बीमारियों का सामना कर चुके हैं. इनमें से कई सेलेब्रिटीज ने अपने सीरियस हेल्थ कंडीशन के बारे में खुलकर बताया है. आइए जानते हैं कि दक्षिण भारत के वो कौन-कौन से बड़े नाम हैं जिनकी बीमारियों ने हर किसी को चौंका दिया था.

श्रुति हासन

1/5
श्रुति हासन

साउथ की एक्ट्रेस श्रुति हासन ने जून 2022 में बताया था कि वो पॉलीसिस्टिक ओवेरियन सिंड्रोम (Polycystic Ovarian Syndrome) का सामना कर रही हैं जिसे आम भाषा में पीसीओएस (PCOS) भी कहा जाता है. उन्होंने कहा था कि वो इसके लिए सही डाइट, एक्सरसाइज और प्रोपर स्लीप का सहा ले रही हैं.

सामंथा रुथ प्रभु

2/5
सामंथा रुथ प्रभु

पुष्पा मूवी की एक्टर सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2022 में बताया था कि उन्हें मायोसाइटिस (Myositis) नामक रेयर ऑटो इम्यून डिसऑर्डर (Rare Autoimmune Disorder) है. सामंथा ने महसूस किया था कि एक फेमस सेलिब्रिटी होने के नाते उन्हें लोगों का भरपूर सपोर्ट मिला, लेकिन उनकी जिंदगी में मुश्किलें भी काफी आईं.

कल्पिका गणेश

3/5
कल्पिका गणेश

कल्पिका गणेश (Kalpika Ganesh) ने अपने करियर में 'यशोदा' (Yashoda) और 'प्रायाणाम' (Prayanam) जैसी यादगार फिल्में की हैं. साल 2022 में उन्होंने ये ऐलान किया था कि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की तरह ही उन्हें मायोसाइटिस (Myositis) हुआ था.

ममता मोहनदास

4/5
ममता मोहनदास

साउथ की एक्ट्रेस ममता मोहनदास ने साल 2023 में बताया था कि उन्हें ऑटोइम्यून डिसऑर्डर (Autoimmune Disorder) विटिलिगो (Vitiligo) हुआ है. इससे पहले साल 2009 में उन्हें हॉजकिन लिंफोमा कैंसर (Hodgkin's Lymphoma Cancer) हुआ था. बता दें कि ममता ने मलयालम, तमिल, तेलुगू, और कन्नड़ भाषा की कई फिल्मों में काम किया है.

राना दग्गुबाटि

5/5
राना दग्गुबाटि

'बाहुबली' (Baahubali) के 'भल्लादेव' (Bhallaladeva) के नाम से मशहूर तेलुगू एक्टर राना दग्गुबाटि (Rana Daggubati) ने बताया था कि वो किडनी (Kidney) और कॉर्निया (Cornea) का ट्रांसप्लाट करा चुके हैं. अभिनेता ने ये भी बताया कि इस तरह के हेल्थ इश्यूज के साथ जिंदगी जीना मुश्किल हो जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़