Advertisement
trendingPhotos2146997
photoDetails1hindi

कभी गंदी नजरों से देखा तो कभी कंधा सहलाया, 19 साल की श्रीजिता डे ने कास्टिंग काउच पर बयां किया दर्द

'उतरन' जैसे सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने बताया कि कैसे करियर की शुरुआत में उन्होंने कास्टिंग काउच को फेस किया था. एक वक्त था जब वह एक डायरेक्टर के ऑफिस से भी भाग गई थीं.

कास्टिंग काउच को फेस कर चुकी हैं श्रीजिता डे

1/5
कास्टिंग काउच को फेस कर चुकी हैं श्रीजिता डे

'बिग बॉस 16' से टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे को पहचान मिली थी. इससे पहले वह 'उतरन' जैसे सीरियल में दिख चुकी थीं. हालिया इंटरव्यू में श्रीजिता डे ने बताया कि वह करियर के शुरुआती दौर में कास्टिंग काउच को फेस कर चुकी हैं. वह सिर्फ 19 साल की थी जब एक डायरेक्टर ने उनके साथ घिनौनी हरकत की थी. हालांकि वह इतनी हिम्मती थी कि वह ऐसे चुंगल में नहीं फंसी और अपने सफर को तय किया.

श्रीजिता ने दर्द बयां किया

2/5
श्रीजिता ने दर्द बयां किया

'द फ्री प्रेस जरनल' के साथ इंटरव्यू में श्रीजिता डे ने कास्टिंग काउच का दर्द बयां किया. उन्होंने बताया, 'मैं 19 साल की थी. मुझे एक बंगाली फिल्म ऑफर हुई थी. वो हिंदी की रीमेक फिल्म थी.  मेरी मां उस वक्त कोलकाता में थीं. ऐसे में मुझे डायरेक्टर के ऑफिस अकेले ही जाना पड़ा. जब मैं वहां पहुंचीं तो उस डायरेक्टर ने जिस तरह से मेरा कंधा पकड़ा मुझे अच्छा नहीं लगा. मैं काफी छोटी थी तब और वह आदमी काफी बड़े थे मुझे.'

श्रीजिता डे भाग गई थीं उस ऑफिस से

3/5
श्रीजिता डे भाग गई थीं उस ऑफिस से

श्रीजिता डे ने आगे कहा, 'लड़कियां बेशक कितनी ही छोटी क्यों न हो वह बैड टच बहुत जल्दी महसूस कर लेती हैं. जिस गंदी नजर से वह आदमी मुझे देख रहा था, मैं डर गई. तभी मैंने अपना पर्स उठाया और मैं उस ऑफिस से भाग गई थी.'

श्रीजिता डे ने बताया कैसे बिछाया जाता है जाल

4/5
श्रीजिता डे ने बताया कैसे बिछाया जाता है जाल

एक्ट्रेस ने बताया कि कई बार तो ऐसा भी होता है कि लोग बेमतलब का भी आपको बुलाते हैं. बहाने मारते हैं कि कुछ प्रोजेक्ट हैं जिसपर डिस्कशन करना है लेकिन वहां जाकर पता चलता है कि ये सब सिर्फ उनका जाल है. श्रीजिता डे का कहना है कि उन्होंने ऐसे भी लोगों को फेस किया है जो दावे करते थे कि वह बड़े बड़े डायरेक्टर्स के संपर्क में हैं.

कैसे किया सबकुछ श्रीजिता डे ने फेस

5/5
कैसे किया सबकुछ श्रीजिता डे ने फेस

श्रीजिता डे ने ये भी बताया कि आखिर कैसे उन्होंने ऐसे फ्रॉड लोगों को फेस किया. उन्होंने बताया कि शुरुआत में काफी घबराइट होती थी डर भी लगता था. लेकिन वह कभी बहकावे में नहीं है. वह समय के साथ ये भी समझ गई थीं कि जहां अच्छा काम होता है वहां ये सब गंदी हरकत नहीं होती. इन सभी चीजों को फेस करने में श्रीजिता डे की मदद उनकी मां ने की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़