Advertisement
trendingPhotos2305678
photoDetails1hindi

बालों में फूल, ब्लू डेनिम ड्रेस, ट्रेंच कोट... Suhana Khan को देख फैन्स को याद आई K3G की पू

Suhana Khan: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों विदेश में छुट्टियां एन्ज्वॉय कर रही हैं. अपनी इन छुट्टियों से सुहाना खान ने गार्डन में घूमते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स को 'कभी खुशी कभी गम' की पू याद आ रही है.

विदेश में छुट्टियां मना रहीं सुहाना खान

1/5
विदेश में छुट्टियां मना रहीं सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान फैशन आइकन बन चुकी हैं. वह अपने स्टाइल और फैशन से हमेशा ही फैन्स का दिल जीत लेती हैं और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. सुहाना खान इन दिनों विदेश में छुट्टियां मना रही हैं और वहां उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि, इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स को  'कभी खुशी कभी गम' की पू याद भी आ रही है.

डेनिम ड्रेस और ट्रेंच कोट में दिखाया स्टाइल

2/5
डेनिम ड्रेस और ट्रेंच कोट में दिखाया स्टाइल

सुहाना खान ने नीले रंग की शॉर्ट डेनिम ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस के साथ सुहाना ने चिक स्टाइल ब्राउन कलर का ट्रेंच कोट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रही हैं. सुहाना ने अपने लुक को काले रंग के गॉगल्स के साथ पूरा किया है.

फैन्स को याद आई के3जी की पू

3/5
फैन्स को याद आई के3जी की पू

सुहाना खान ने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. उन्होंने लेमन येलो कलर का शोल्डर बैग कैरी किया हुआ है. सुहाना के बालों में एक सफेद रंग का छोटा सा फूल भी झूल रहा है. सुहाना के लेटेस्ट पोज देखने के बाद फैन्स को के3जी की पू याद आने लगी है. सुहाना की ब्रेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की मम्मी भावना ने तो उन्हें पू की तरह निकनेम सू भी दे दिया है.

सुहाना खान ने दिए स्टाइलिश पोज

4/5
सुहाना खान ने दिए स्टाइलिश पोज

सुहाना खान अपनी लेटेस्ट फोटोज में काफी एलिगेंस और स्टाइल के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. सुहाना खान की ये तस्वीरें फैन्स को भी काफी पसंद आ रही हैं और वह शाहरुख खान की लाडली की खूबसूरती और स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सुहाना की ये तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

वर्कफ्रंट पर सुहाना खान

5/5
वर्कफ्रंट पर सुहाना खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान को आखिरी बार 'द आर्चीज' में देखा गया था, जो उनकी डेब्यू फिल्म थी. सुहाना के अगले प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के साथ अगली फिल्म कर सकती हैं. इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़