Advertisement
trendingPhotos2345551
photoDetails1hindi

बेटी रेने से पूछा- शादी कर लूं? तो सुष्मिता सेन को मिला ये जवाब; कोई भी सुनकर रह जाएगा हैरान

Sushmita Sen Marriage Plan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक सिंगल मदर हैं. उन्होंने साल 2000 में बड़ी बेटी रेने को गोद लिया था, जिसके 10 साल बाद उन्होंने साल 2010 में छोटी बेटी अलीशा को गोद लिया था. सुष्मिता इंडस्ट्री के सबसे फेमस और टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हालांकि, उन्होंने अभी तक शादी नहीं की. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट पर बात करते हुए अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया और साथ ही ये भी बताया कि उनकी बेटी का कैसा रिएक्शन होता है?

दो बेटियों के साथ रहती हैं सुष्मिता सेन

1/5
दो बेटियों के साथ रहती हैं सुष्मिता सेन

1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहने वाली और हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी दो बेटियों रेने और अलीशा के साथ मुंबई में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने रिया चक्रवर्ती के नए पॉडकास्ट के पहले एपिसोड में अपनी उपस्तिथी दर्ज करवाई. यहां एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की. साथ एक्ट्रेस ने भी बताया कि उनकी शादी की प्लानिंग को लेकर उनकी बेटियों का क्या रिएक्शन होता है. 

बड़ी बेटे रेने का होता है ऐसा रिएक्शन

2/5
बड़ी बेटे रेने का होता है ऐसा रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान सुष्मिता ने खुलासा किया कि उनकी बड़ी बेटी रेने उनकी शादी को लेकर ज्यादा खुश नहीं है. वो हमेशा कहती है कि इसकी कोई जरूरत नहीं है. सुष्मिता सेन अक्सर अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने रेने से पूछा कि वे शादी करने के बारे में कैसा महसूस करती है? तो रेने ने कहा, 'नहीं, बिल्कुल नहीं. शादी करने की क्या जरूरत है? इससे नहीं, उससे नहीं, किसी से भी नहीं'.

मत करो शादी- रेने

3/5
मत करो शादी- रेने

सुष्मिता सेन ने आगे बताया कि वो हमेशा एक ही जवाब देती है मत करो शादी; क्यों? आप ऐसे ही बहुत अच्छी हो'.  पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने ये माना कि बच्चों को मां और बाप दोनों का लाभ मिलना चाहिए. लेकिन उनके मामले में, उनके बच्चों को पिता की कमी महसूस नहीं होती, क्योंकि उनके पास कभी कोई पिता नहीं रहा. इससे पहले सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में भी सुष्मिता ने इस सवाल का यही जवाब दिया था, 'बिल्कुल नहीं. क्योंकि, उनके पास पिता जैसा कोई नहीं है'. 

उनको पिता की जरूरत महसूस नहीं होती

4/5
उनको पिता की जरूरत महसूस नहीं होती

सुष्मिता ने कहा था, 'आपको केवल वही याद आता है जो आपके पास है. हालांकि, अब जब मैं उन्हें सुझाव देती हूं कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए, तो वे कहेंगे, 'क्या? किस लिए? मुझे पिता नहीं चाहिए'. लेकिन हो सकता है कि मुझे एक पति चाहिए. इसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है! हम इस बारे में बहुत मजाक करते हैं. उन्हें पिता की कमी महसूस नहीं होती. उनके पास मेरे पिता और उनके नाना हैं. उनके लिए यही सब कुछ है. 

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

5/5
सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सुष्मिता सेन के काम की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में कई हिंदी फिल्मों में काम किया है और अपने दमदार अभिनय से अपने फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है. एक्ट्रेस अब ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. वे 'ताली' और 'आर्या' जैसी शानदार वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. जिनको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. फिलहाल एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने पेचअप को लेकर खबरों में हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़