Advertisement
trendingPhotos2331778
photoDetails1hindi

शादी कर एक ही दिन में परेशान हो गईं एक्ट्रेस! डिलीट कर दी सारी वेडिंग Photos; बोलीं- 'मुझे एंग्जायटी हो गई...'

Renee Dhyani Delete Wedding Photos​: इस साल 2024 की शुरुआत से ही कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंधीं, जिनकी शादी की कई सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही. हालांकि, कई ऐसी एक्ट्रसेस भी रहीं, जिन्होंने अपनी शादी के कुछ समय बाद अपने इंस्टाग्राम से वेडिंग फोटोज भी डिलीट की, जिसकी चलते उनको काफी ट्रोल भी किया गया. इस लिस्ट एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस एक्ट्रेस ने शादी के महज एक दिन बाद ही इस काम को अंजाम दे दिया. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

रेनी ध्यानी

1/5
रेनी ध्यानी

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ से फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस रेनी ध्यानी काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. हालांकि, वो अपनी शादी से ज्यादा अपने सोशल मीडिया हैंडल से शादी की फोटो-वीडियो हटाने को लेकर सुर्खियों में छा गईं. फैंस इसके पीछे की वजह समझ नहीं आ रहे हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने शादी की फोटो-वीडियो हटाने के बाद एक वीडियो भी शेयर किया जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया. 

हाल ही में हुई एक्ट्रेस की शादी

2/5
हाल ही में हुई एक्ट्रेस की शादी

दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने घर वालों की मर्जी से करण पाराशर नाम के शख्स से शादी की और शादी की कई फोटो-वीडियो भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. जहां उनके फैंस ने भी एक्ट्रेस को भर-भर कर बधाई दी. हालांकि, शादी के एक दिन बाद ही उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया, जिसने सभी को हैरान और परेशान कर दिया. ऐसे में फैंस के मन में तरह तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. 

एक दिन में ही डिलीट कर दी शादी की फोटो-वीडियो

3/5
एक दिन में ही डिलीट कर दी शादी की फोटो-वीडियो

एक्ट्रेस ने शादी के एक दिन बाद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी शादी की सभी फोटो-वीडियो हटा दी. इसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनको एंग्जायटी हो गई है. हालांकि, उनके इस पोस्ट पर भी फैंस कमेंट्स कर ये जानना चाहते हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया. क्या वो इस शादी से खुश नहीं हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट करके इसके पीछे की वजह बताई.

आखिर क्या है ये पूरा मामला?

4/5
आखिर क्या है ये पूरा मामला?

रेनी ने 5 जुलाई को को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि उन्होंने एक अरेंज मैरिज सेटअप में शादी की है जिसकी फोटो-वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो बाद में उन्होंने डिलीट कर दी थी, जिसकी वजह बताते हुए रेनी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, 'असुविधा के लिए खेद है. आप सभी की विशेज के लिए थैंक्यू. लेकिन सही समय पर सही तरह से गुड न्यूज शेयर की जाएगी. इंस्टाग्राम यार तुम ही रुक जाते. इतने सारे मैसेजेस और कॉल्स देखकर मुझे एंग्जायटी हो गई'.

पति संग शेयर की प्यारी Video

5/5
पति संग शेयर की प्यारी Video

रेनी ने शादी के कुछ समय बाद पति के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अरेंज मैरिज लव मैरिज में बदल गई जब उनके बीच की दूरी एक छोटी सी मुस्कान से बदल गई’. शेयर की गई फोटोज में रेनी अपने पति करण के साथ स्माइल करती नजर आ रही हैं और दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. उन्होंने साथ में लिखा, ‘जब आपको एहसास होता है कि कुछ ही दिनों में, आप अपने पति से हर बात के लिए चिट चैट करते दिखाई देने वाले हैं’.

ट्रेन्डिंग फोटोज़