Advertisement
trendingPhotos2386496
photoDetails1hindi

साप्‍ताहिक करियर राशिफल: 25 अगस्‍त से पहले वर्कप्‍लेस पर मिलेगी बड़ी जिम्‍मेदारी, घर में आएगी धन की बाढ़

Saptahik Career Rashifal: यह सप्‍ताह 4 राशि वाले जातकों के करियर और इनकम के लिए बहुत खास है. इन जातकों को वर्कप्‍लेस पर ऊंचा पद, बड़ी कामयाबी और जिम्‍मेदारी मिल सकती है. ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानिए अगस्‍त के तीसरे सप्‍ताह (19 से 25 अगस्‍त 2024) तक समय सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.  

मेष राशि करियर

1/12
मेष राशि करियर

नौकरी में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. पुराने किए गए निवेश से आपको धन लाभ होगा. होटल व्यापारियों को बड़ा लाभ मिल सकता है. 

वृषभ राशि करियर

2/12
वृषभ राशि करियर

आय के नए स्त्रोत विकसित होने के योग बन रहे हैं. IT कंपनी में कार्यरत लोगों की आय में वृद्धि की संभावना है. घर के लिए मूल्यवान वस्तुओं की खरीददारी में धन खर्च होगा. व्यापारियों को धन के लेन देन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि करियर

3/12
मिथुन राशि करियर

अगर आप नौकरी बदलना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत अनुकूल है. व्यापार व्यवसाय में विस्तार करने के लिए धन की व्यवस्था हो जाएगी. धन उधार लेने और देने दोनों से बचें.

कर्क राशि करियर

4/12
कर्क राशि करियर

नया घर बनवाने या खरीदने की योजना सफल होगी. शेयर बाजार और म्युचुअल फंड के माध्यम से बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. नौकरी में पदोन्नति मिलने की संभावना है.

सिंह राशि करियर

5/12
सिंह राशि करियर

धार्मिक यात्राओं पर धन खर्च होने की संभावना है. संपत्ति के क्रय विक्रय से धन लाभ होगा. व्यापार में कोई नया रिस्क लेने या बदलाव करने से बचें. नौकरी में बदलाव संभव है.

कन्या राशि करियर

6/12
कन्या राशि करियर

नौकरी कर रहे लोगों को वेतन वृद्धि मिल सकती है. ट्रेवल्स एवं ट्रांसपोर्ट से जुड़े व्यापार के लोगों को धन लाभ हो सकता है. फिजूल खर्चों को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें.

तुला राशि करियर

7/12
तुला राशि करियर

धन की कमी से रुके कार्य अब आगे बढ़ेंगे. व्यवसायिक यात्राओं में धन खर्च हो सकता है. विदेशी कंपनी में नौकरी कर रहे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि करियर

8/12
वृश्चिक राशि करियर

शेयर बाजार में निवेश से धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं. व्यापार व्यवसाय में धन लाभ होगा. 

धनु राशि करियर

9/12
धनु राशि करियर

रुके हुए प्रोजेक्ट्स वापस शुरू करने में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. कोर्ट एवं कानूनी मामलों में धन खर्च होगा. व्यापार में साझेदारी करने में सावधानी बरतें.

मकर राशि करियर

10/12
मकर राशि करियर

परिवार में मांगलिक कार्यों में धन खर्च हो सकता है. नौकरी कर रहे लोगों की आय में वृद्धि होगी. पुराना लिया हुआ कर्ज लौटाने में सफलता प्राप्त होगी.

कुंभ राशि करियर

11/12
कुंभ राशि करियर

स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च हो सकता है. उधार दिया हुआ धन निश्चित रूप से वापस मिलेगा. व्यापार व्यवसाय में कोई बड़ा अनुबंध हो सकता है. अचानक प्राप्त हुए धन से मन प्रसन्न रहेगा.

मीन राशि करियर

12/12
मीन राशि करियर

व्यापारियों को अपनी पुरानी उधारी चुकाने में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे लोगों को कार्य क्षेत्र में कुछ असहजता महसूस हो सकती है. धन उधार देने से बचें.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़