MLC टुन्ना पांडेय BJP से निलंबित, CM नीतीश पर दिया था विवादित बयान
Advertisement
trendingNow1913705

MLC टुन्ना पांडेय BJP से निलंबित, CM नीतीश पर दिया था विवादित बयान

Bihar Samachar: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एमएलसी टुन्ना पांडेय को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

 

एमएलसी टुन्ना पांडेय को भाजपा ने किया निलंबित (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडेय द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद से ही राज्य में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. इस बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एमएलसी टुन्ना पांडेय को पार्टी से निलंबित कर दिया है. टुन्ना पांडेय सीवान से भाजपा एमएलसी चुने गए हैं.

बीते दिनों टुन्ना पांडेय द्वारा सीएम नीतीश कुमार को परिस्थितियों के सीएम कहने के बाद राज्य में सियासी गहमागहमी तेज हो गई थी. जदयू ने भाजपा नेता के इस बयान पर जोरदार हमला करते हुए भाजपा से उन्हें तुरंत निलंबित करने की मांग की गई थी.

भाजपा ने जदयू द्वारा दबाव बनाए जाने के बाद बीते दिनों टुन्ना पांडेय को नोटिस भेज जवाब मांगा था. लेकिन, इसके बाद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मिलकर टुन्ना पांडेय ने विवाद को बढ़ावा दिया था. 

वर्तमान में टुन्ना पांडेय के भाई सीवान के बड़हरिया से राजद विधायक हैं. ऐसे में ओसामा से उनके मुलाकात ने राजनीतिक सरगर्मी को तेज कर दिया. यही वजह है कि भाजपा ने टुन्ना पांडेय को पार्टी से निलंबित करने का फैसला किया है. दरअसल, उनका कार्यकाल अगले महीने समाप्त होने वाला है.

ये भी पढ़ें- NDA से अलग होने के कयासों पर पूर्व CM मांझी ने लगाया विराम, कहा-गठबंधन छोड़कर जाने का सवाल ही नहीं

पंचायत चुनाव बिहार में टल गया है. इसके बाद पंचायत चुनाव को लेकर वे बयानबाजी कर रहे थे. इसको लेकर जदयू एमएलसी संजय सिंह ने कड़ी चेतावनी दी थी. ऐसे में भाजपा ने टुन्ना पांडेय को निलंबित कर गठबंधन धर्म निभाया है. साथ ही अनुशासन का संदेश भी दिया है.

 

Trending news