Age Facts: कम उम्र के मर्द क्यों होते हैं महिलाओं के आकर्षण की वजह? रिसर्च में आया सामने
Advertisement
trendingNow11776189

Age Facts: कम उम्र के मर्द क्यों होते हैं महिलाओं के आकर्षण की वजह? रिसर्च में आया सामने

Women Likes Younger Men: कहते हैं प्यार कभी उम्र, जाति, धर्म देखकर नहीं किया जाता है. ये बात महिलाओं के लिए कहीं न कहीं सच देखी गई. ज्यादातर लड़कियों को खुद से कम उम्र के लड़के पसंद आते हैं. ऐसा क्यों होता है, आइये इस आर्टिकल में जानें...

 

Age Facts: कम उम्र के मर्द क्यों होते हैं महिलाओं के आकर्षण की वजह? रिसर्च में आया सामने

Reason Of Women Attraction Towards Younger Men: पुराने जमाने में लड़कियों की शादी कई परिस्थितियों में उनसे बड़े उम्र के लड़कों से कर दी जाती थी. इतिहास में कई ऐसे उदाहरण रहे हैं, जिसमें लड़के अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियों के साथ रिश्ते में रहे हैं. लेकिन आज का जमाना बहुत बदल गया है. आजकल औरतें, लड़कियां अपने से कम उम्र के लड़कों को ज्यादा पसंद करने लगी हैं. इसकी वजह जानने के लिए एक स्टडी की गई जिसमें बात सामने आई. आखिर क्यों महिलाएं अपने से कम उम्र के पुरुषों की ओर आकर्षित होती हैं, ये हम इस लेख में जानेंगे....

रिसर्च में ये बात आई सामने-
एक रिसर्च में महिलाओं के कम उम्र के पुरुषों की ओर आकर्षण को लेकर चैलेंज रखा गया. जिसमें ये बात सामने आई कि 30 से 60 वर्ष की महिलाएं अपने से कम उम्र के मर्दों को पसंद करती हैं और उनके साथ रिलेशन में रहना चाहती हैं. इतना ही नहीं स्टडी में ये साबित हुआ कि महिलाएं खुद से कम उम्र के पुरुषों के साथ कम से कम 5 साल से रिलेशनशिप में रह रही हैं.

फीलिंग्स होती हैं अलग-
जब अपने से कम उम्र के लड़कों को महिलाएं डेट करती हैं, तो उन्हें खुद में काफी कॉन्फिडेंस रहता है. उन्हें इस बात का एहसास रहता है कि वह किसी भी मर्द को अपनी अदाओं का दीवाना बना सकती हैं. क्योंकि कम उम्र के लड़के के साथ रहकर वो हमेशा जवां महसूस कराती हैं.

रोमांटिक लाइफ बेहतर
अपने से छोटी उम्र के पुरुषों के साथ रिलेशनशिप में रहकर महिलाएं सेक्सुअली बहुत संतुष्ट रहती हैं. ये एक बड़ा कारण होता है लड़कियों के कम उम्र के लड़कों को पसंद करने का. इसलिए वो छोटी उम्र के लड़कों से अट्ररैक्ट होती हैं.

Trending news