12 साल बाद कुंभ में हुई सूर्य-गुरु की युति, 15 मार्च तक इन लोगों को होगा तगड़ा लाभ
Advertisement

12 साल बाद कुंभ में हुई सूर्य-गुरु की युति, 15 मार्च तक इन लोगों को होगा तगड़ा लाभ

सूर्य और गुरु का कुंभ राशि में मिलन 4 राशि वालों के लिए बेहद फायदेमंद है. इस सूर्य-गुरु की इस युति के चलते इन राशि वालों को 15 मार्च 2022 तक जमकर लाभ होगा. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: ज्‍योतिष में ग्रहों के राजा माने गए सूर्य और सबसे ज्‍यादा शुभ ग्रह माने जाने वाले गुरु ग्रह 12 साल के बाद कुंभ राशि में युति बनाने जा रहे हैं. यह योग बड़े बदलाव लाने वाला साबित होगा. ज्‍योतिषीय गणनाओं के मुताबिक इस युति का कुछ राशियों पर शुभ और कुछ राशियों पर अशुभ असर होगा. यह स्थिति 15 मार्च 2022 तक रहेगी. जानते हैं गुरु-सूर्य की युति किन राशि वालों को लाभ कराएगी. 

  1. कुंभ में सूर्य गुरु का मिलन 
  2. गुरु-सूर्य की युति देगी तगड़ा लाभ 
  3. 4 राशि वालों को होगा बंपर फायदा 

इन राशि वालों के लिए शुभ है युति 

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए यह समय आर्थिक लाभ कराएगा. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. हर काम में सफलता मिलेगी. नए काम शुरू करने के लिए अच्‍छा समय है. 

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों के लिए गुरु-सूर्य की बड़ा लाभ कराएगी. पार्टनरशिप के कामों में तगड़ा मुनाफा होगा. कुछ लोगों के लिए यह समय करियर में ऊंचाइयों पर ले जाने वाला रहेगा. 

यह भी पढ़ें: 27 फरवरी से बन रहा पंच ग्रही योग! चुनावी नतीजों से लेकर अपने भाग्‍य तक पर जानें असर

सिंह (Leo): सिंह राशि वालों के लिए 15 मार्च तक का समय लव लाइफ के लिए खासतौर पर अच्‍छा रहेगा. लव कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मैरिड कपल की लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी. 

यह भी पढ़ें: बेहद ताकतवर हैं हल्‍दी के ये टोटके, हर काम में देते हैं सफलता, बनाते हैं धनवान

धनु (Sagittarius): धनु राशि के जातकों के लिए गुरु सूर्य की युति नए लक्ष्‍य हासिल कराएगी. एक के बाद एक सफलताएं मिलेंगी. कांफीडेंस बढ़ा हुआ रहेगा. 

यह भी पढ़ें: घर की इन जगहों पर रहता है राहु का स्थान! इनमें गड़बड़ी बनाती है आत्‍महत्‍या के योग

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news