Budh Gochar 2024: नोट कर लें ये तारीख, बुध करेंगे इन राशि वालों के जीवन में खुशियों की बौछार
Advertisement
trendingNow12040249

Budh Gochar 2024: नोट कर लें ये तारीख, बुध करेंगे इन राशि वालों के जीवन में खुशियों की बौछार

Budh Gochar in Dhanu 2024: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार धन, व्‍यापार, वाणी, बुद्धि के दाता बुध 7 जनवरी 2024 को राशि परिवर्तन करके धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जिसका सकारात्‍मक असर 3 राशि वालों पर पड़ेगा. 

Budh Gochar 2024: नोट कर लें ये तारीख, बुध करेंगे इन राशि वालों के जीवन में खुशियों की बौछार

Mercury Transit 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह कुंडली में शुभ हो तो जातक को खूब धन-दौलत मिलती है, वह बड़ा कारोबारी बनता है. साथ ही व्‍यक्ति वाणी, संवाद में निपुण होता है. वह बेहद बुद्धिमान और अच्‍छी तर्क क्षमता वाला होता है. साल 2024 की शुरुआत में ही बुध गोचर करके धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं. बुध का यह राशि परिवर्तन 7 जनवरी 2024 को होगा और इससे पहले 2 जनवरी 2024 को बुध मार्गी हो गए हैं. बुध का धनु में प्रवेश करने का असर सभी राशि वालों पर पड़ेगा. लेकिन 3 राशि वालों के लिए यह बुध गोचर विशेष रहेगा. आइए जानते हैं कि बुध गोचर किन राशि वालों को लाभ देगा. 

बुध गोचर का शुभ फल 

मिथुन राशि: बुध ग्रह का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा. मिथुन राशि के स्‍वामी भी बुध ग्रह हैं. इन लोगों को पार्टनरशिप के काम में लाभ होगा. प्रॉपर्टी-वाहन खरीदने के योग बनेंगे. खासतौर पर शादीशुदा लोगों के लिए यह समय बहुत खुशनुमा रहेगा. जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. सिंगल जातकों को विवाह का प्रस्‍ताव आ सकता है.  

कन्या राशि: कन्‍या राशि के लोगों के लिए भी बुध का राशि परिवर्तन पैतृक संपत्ति से लाभ कराएगा. साथ ही नया वाहन या प्रापॅर्टी खरीदने के योग बनेंगे. लग्‍जरी आइटम खरीदने पर खर्च कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी. मेडिकल, रियल स्‍टेट, प्रॉपर्टी से जुड़ा काम करने वालों को विशेष लाभ होगा. 

धनु राशि: बुध ग्रह गोचर करके धनु राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इस राशि के जातकों को तगड़ा लाभ देंगे. इन लोगों की पर्सनालिटी में निखार आएगा. पैतृक संपत्ति से फायदा मिल सकता है. आपकी कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. पार्टनरशिप से लाभ होगा. धन लाभ के योग हैं. सपना पूरा होगा. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news