Grah Gochar: चंद्रमा ने बनाया अमला योग, कर्क समेत इन 4 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, खूब होगा धनलाभ!
Advertisement
trendingNow12471698

Grah Gochar: चंद्रमा ने बनाया अमला योग, कर्क समेत इन 4 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, खूब होगा धनलाभ!

Grah Gochar: ज्योतिष गणना के अनुसार आज यानी 14 अक्टूबर का दिन बहुत खास है. चंद्रमा शनिदेव की मूल त्रिकोण राशि कुंभ में संचार कर रहे हैं. वहीं, चंद्रमा से 10वें घर में शुक्र भी विराजमान हैं.

Grah Gochar: चंद्रमा ने बनाया अमला योग, कर्क समेत इन 4 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, खूब होगा धनलाभ!

Chandrama Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह का राशि परिवर्तन सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना के अनुसार आज यानी 14 अक्टूबर का दिन बहुत खास है. चंद्रमा शनिदेव की मूल त्रिकोण राशि कुंभ में संचार कर रहे हैं. वहीं, चंद्रमा से 10वें घर में शुक्र भी विराजमान हैं. इसके चलते अमला योग का निर्माण हो रहा है. ये योग कर्क समेत 4 राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में...

1. मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों को शुभ समाचार मिल सकती है. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल है. निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है. जिन लोगों का शादी नहीं हुई है उनके लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों से बॉस प्रसन्न रहेंगे. काम की तारीफ सुनने को मिलेगी. मानसिक तनाव दूर होगा. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

यह भी पढ़ें: नया सप्ताह, नया दिन... सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा सोमवार? पढ़ें आज का राशिफल

2. कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. निवेश करना फायदेमंद रहने वाला है. विद्यार्थी वर्ग के लोग जो किसी प्रतियोगिक परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है. परिवार में माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. लव लाइफ की समस्याएं दूर होंगी. धनलाभ के योग बनेंगे.
 

3. कन्या राशि
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिलेगा. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें मनचाही नौकरी का ऑफर मिल सकता है. करियर के मामले में नए अवसर प्राप्त होंगे. जो लोग सिंगल हैं उन्हें कोई पार्टनर मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2024: 16 अक्टूबर को शरद पूर्णिमा पर जरूर करें ये सरल सा उपाय, सभी कार्य होंगे सफल!

 

4. कुंभ राशि
चंद्रमा स्वयं कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इसके चलते मानसिक रूप से चल रही परेशानियां दूर होंगी. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है. जिन लोगों का प्रमोशन नहीं हुआ है उनको गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. सैलरी में भी बढ़ोतरी हो सकती है. विदेश यात्रा के योग भी बन सकते हैं. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news