Morning Dreams: ब्रह्म मुहूर्त में देखे गए ये 5 सपने देते हैं शुभ संकेत, चमक जाती है किस्मत, मिलता है खूब पैसा
Advertisement
trendingNow12260040

Morning Dreams: ब्रह्म मुहूर्त में देखे गए ये 5 सपने देते हैं शुभ संकेत, चमक जाती है किस्मत, मिलता है खूब पैसा

Dreams in Brahm Muhurat or Morning: शास्त्रों के अनुसार सुबह 3 बजे से लेकर 5 बजे तक देखे गए सपने अक्सर सच होते हैं. आज हम आपको उन सपनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका ब्रह्म मुहूर्त में देखना बहुत शुभ होता है. आइए जानते हैं इन सपनों के बारे में.

Morning Dreams: ब्रह्म मुहूर्त में देखे गए ये 5 सपने देते हैं शुभ संकेत, चमक जाती है किस्मत, मिलता है खूब पैसा

Subh ke Sapne: हिन्दू धर्म में ब्रह्म मुहूर्त में उठना बहुत शुभ माना जाता है. कहा जाता है कि जो व्यक्ति नियमित रूप से ब्रह्म मुहूर्त में उठता है उसके जीवन की कई समस्याएं दूर हो जाती हैं. स्वप्न शास्त्र के अनुसार ब्रह्म मुहूर्त का समय बहुत महत्वपूर्ण होता है. शास्त्रों के अनुसार सुबह 3 बजे से लेकर 5 बजे तक देखे गए सपने अक्सर सच होते हैं. आज हम आपको उन सपनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका ब्रह्म मुहूर्त में देखना बहुत शुभ होता है. आइए जानते हैं इन सपनों के बारे में.

नदी में डुबकी लगाते हुए देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप ब्रह्म मुहूर्त में खुद को नदी में डुबकी या स्नान करते हुए देखते हैं तो ये शुभ संकेत होता है. इसका अर्थ ये होता है कि आपको अटका हुआ या कहा जाए उधार का पैसा वापस आपको मिल सकता है. साथ ही अगर आपने पूर्व में निवेश किया था तो उसका भी अच्छा रिटर्न आपको मिल सकता है.

अनाज का ढेर देखना
ब्रह्म मुहूर्त में अगर आपको सपने में अनाज का ढेर या फिर खुद को अनाज के ढेर पर चढ़े देखते हैं तो ये शुभ संकेत हो सकता है.  इसका अर्थ है कि भविष्य में आपको तगड़ा धनलाभ हो सकता है.

बच्चे को हंसते देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आपको ब्रह्म मुहूर्त में सपने में बच्चा हंसते हुए या मस्ती में नजर आता है तो आपको गोल्डन पीरियड शुरू हो सकता है. इसका मतलब ये है कि आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी हुई है और धन प्राप्ति भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Vastu Shastra: बाथरूम और टॉयलेट के इन वास्तु नियमों को भूलकर भी न करें नजरअंदाज, हो सकते हैं कंगाली का शिकार

 

दांत टुटते हुए देखना
अगर आपको ब्रह्म मुहूर्त में दांत टूटने का सपना आता है तो इसका अर्थ है कि आपको नौकरी या व्यापार में मोटा लाभ हो सकता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार दांत टूटने का सपना देखना बहुत शुभ संकेत होता है.

पानी का घड़ा देखना
सपने में अगर आपको पानी का घड़ा दिखाई देता है तो ये शुभ संकेत है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका मतलब है कि भविष्य में आपको अपार धनलाभ और प्रॉपर्टी में मुनाफा हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news