Guru Margi 2023: देवताओं के गुरु बृहस्पति 31 दिसंबर को होने जा रहे 'मार्गी', इन राशियों पर होगी खुशियों की बारिश
Advertisement
trendingNow12022678

Guru Margi 2023: देवताओं के गुरु बृहस्पति 31 दिसंबर को होने जा रहे 'मार्गी', इन राशियों पर होगी खुशियों की बारिश

Guru Gochar 2023: देवताओं के गुरू बृहस्पति 31 दिसंबर को मार्गी होने जा रहे हैं. उनके मार्गी होने से 3 राशियों की जिंदगी में खुशियों की जबरदस्त बारिश होने जा रही है.

Guru Margi 2023: देवताओं के गुरु बृहस्पति 31 दिसंबर को होने जा रहे 'मार्गी', इन राशियों पर होगी खुशियों की बारिश

Jupiter Direct In Aries 31 Dec 2023: बृहस्पति को देवताओं का गुरु माना जाता है. वे सभी नवग्रहों में सबसे बड़े हैं. अपने विशाल आकार की वजह से गुरू को अपना राशि चक्र पूरा करने में 12 साल का वक्त लगता है. ज्योतिष शास्त्र में बृहस्पति को सतगुण प्रदान करने वाला माना गया है. वे आशा, ईमादारनी, लेन-देन, सामाजिक मेलजोल और आध्यात्मिकता को दर्शाते हैं. वे इस साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर 2023 को मार्गी होने जा रहे हैं. उनके मार्गी होने से जातकों को उन समस्याओं से मुक्ति मिलेगी, जो उन्हें गुरु के वक्री होने की वजह से झेलनी पड़ रही थी. गुरु के मार्गी होने का सबसे ज्यादा लाभ 3 राशियों को मिलेगा. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

गुरू गोचर से इन राशियों को लाभ (These zodiac signs will benefit)

मेष राशि

गुरु के मार्गी होने से मेष राशि के जातकों का भाग्योदय शुरू हो जाएगा. वे अपनी जीवन से जुड़े अहम फैसले लेने में सक्षम हो पाएंगे. इस दौरान आपका झुकाव आध्यात्म के प्रति रहेगा. विवाहित लोगों की जिंदगी की परेशानियों का अंत होने के योग हैं. हायर एजुकेशन की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर सकते हैं. आपको जीवन में परिवार का पूरा साथ मिलेगा. 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए गुरु ग्रह कई खुशियां लेकर आएंगे. जो जातक लंबे वक्त से नौकरी बदलने की सोच रहे थे, उन्हें इस अवधि में मनचाही जगह पर जॉब का ऑफर लेटर आ सकता है. खर्च के मुकाबले आपकी आमदनी बढ़ेगी. घर की आर्थिक दृष्टि ठीक रहने से आपके चेहरे पर संतोष का भाव रहेगा. गुरू के मार्गी होने से आपकी कई कानूनी विवादों में राहत हासिल होगी. 

वृश्चिक राशि

इस राशि के जो जातक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे हैं, उन्हें अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. विवाहित जातकों के घर पर संतान की किलकारी गूंज सकती है. परिवार के लोगों में मैत्रीपूर्ण रिश्ते बने रहेंगे. आपका झुकाव आध्यात्म की ओर हो सकता है. आपके जीवन में विदेश जाने के अवसर आ सकते हैं. आपकी पेशेवर जिंदगी अच्छी चलेगी. कार्यस्थल पर आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news