Guru Nakshatra Gochar: गुरु का नक्षत्र परिवर्तन जगाएगा सोया भाग्‍य, आज से शुरू हुए 4 राशियों के सुनहरे दिन
Advertisement
trendingNow12291505

Guru Nakshatra Gochar: गुरु का नक्षत्र परिवर्तन जगाएगा सोया भाग्‍य, आज से शुरू हुए 4 राशियों के सुनहरे दिन

Jupiter Transit in Rohini Nakshatra: देवगुरु बृहस्पति नक्षत्र गोचर करके रोहिणी नक्षत्र में आ गए हैं. गुरु का नक्षत्र परिवर्तन 4 राशि वालों को नौकरी-व्‍यापार में खूब सफलता देने वाले हैं. 

Guru Nakshatra Gochar: गुरु का नक्षत्र परिवर्तन जगाएगा सोया भाग्‍य, आज से शुरू हुए 4 राशियों के सुनहरे दिन

Guru Gochar in Rohini Nakshatra: सुख-समृद्धि, मान-सम्मान, ज्ञान के दाता गुरु बृहस्पति करीब एक साल में राशि परिवर्तन करते हैं. इसका बड़ा असर सभी 12 राशि वाले लोगों के जीवन पर होता है. गुरु राशि परिवर्तन करने के साथ-साथ समय-समय पर नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं. गुरु का नक्षत्र परिवर्तन भी ज्‍योतिष में अहम माना गया है. आज 13 जून को गुरु नक्षत्र गोचर करके रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश कर गए हैं. रोहिणी नक्षत्र के स्‍वामी चंद्रमा हैं. गुरु का चंद्र के नक्षत्र रोहिणी में आना कुछ जातकों को विशेष लाभ दे सकता है. गुरु 20 अगस्‍त 2024 तक रोहिणी नक्षत्र में रहेंगे और 4 राशि वालों को विशेष लाभ देंगे. आइए जानते हैं कि गुरु का नक्षत्र परिवर्तन किन राशि वालों को लाभ देगा. 

गुरु का नक्षत्र परिवर्तन चमकाएगा भाग्‍य 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वाले लोग गुरु के रोहिणी नक्षत्र में गोचर करने से बहुत लाभ पाएंगे. विशेष तौर पर करियर में उन्‍नति मिलेगी. ऊंचा पद, पैसा और प्रतिष्‍ठा मिलेगी. आपके संबंध बेहतर होंगे. इस समय का आनंद लेंगे और परिवार के साथ वक्‍त बिताएंगे. आपकी याददाश्त और सीखने की क्षमता बढ़ेगी. आपका नॉलेज बढ़ेगा. 

सिंह राशि: गुरु का नक्षत्र गोचर सिंह राशि वालों के कार्यक्षेत्र में बड़ा बदलाव लाएगा. यह बदलाव सकारात्‍मक होगा और आपको मनचाहा काम करने का मौका मिलेगा. नया बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्‍छा है. इस समय किया गया निवेश भविष्‍य में बड़ा लाभ देगा. विदेश में नौकरी करने का सपना पूरा हो सकता है. आप हर क्षेत्र में लाभ कमा सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. 

कन्या राशि: गुरु का रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश कन्‍या राशि वालों के लिए बेहद सुखद रहेगा. कह सकते हैं कि यह इन राशि वालों के लिए सुनहरे दिनों की शुरुआत करेगा. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. धन लाभ होगा. बिजनेस में भी लाभ होगा. अध्यात्म की ओर झुकाव होगा. तीर्थयात्रा पर भी जा सकते हैं. संतान सुख मिलेगा. 

तुला राशि: गुरु रोहिणी नक्षत्र में रहकर तुला राशि के जातकों को बहुत लाभ देंगे. इन लोगों की इनकम बढ़ सकती है. सैलरी में इंक्रीमेंट, प्रमोशन की गुड न्‍यूज मिल सकती है. आय के नए स्‍त्रोत मिलेंगे. आपके काम की तारीफ होगी. हर क्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है. मान-सम्‍मान मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. 

(Dislaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news