8 जुलाई से 3 राशि वाले बटोरेंगे धन, केतु देंगे बड़ी कामयाबी, रुतबा और लग्‍जरी लाइफ
Advertisement
trendingNow12320597

8 जुलाई से 3 राशि वाले बटोरेंगे धन, केतु देंगे बड़ी कामयाबी, रुतबा और लग्‍जरी लाइफ

Ketu Nakshatra Parivartan 2024: मायावी ग्रह केतु का गोचर लोगों के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालता है. 8 जुलाई को केतु नक्षत्र परिवर्तन करके हस्‍त नक्षत्र के दूसरे चरण में प्रवेश करेंगे और 3 राशियों को अपार पैसा देंगे. 

8 जुलाई से 3 राशि वाले बटोरेंगे धन, केतु देंगे बड़ी कामयाबी, रुतबा और लग्‍जरी लाइफ

Ketu Nakshatra Transit 2024: वैदिक ज्योतिष में शनि ग्रह की तरह राहु और केतु को उन ग्रहों की श्रेणी में रखा गया है तो जिनका अशुभ फल जीवन पर बहुत भारी पड़ता है. राहु-केतु डेढ़ साल में राशि परिवर्तन करते हैं और हमेशा वक्री चाल चलते हैं. इसलिए इनके शुभ-अशुभ फल का प्रभाव भी लंबे समय तक रहता है. आने वाली 8 जुलाई 2024 को केतु हस्‍त नक्षत्र के तीसरे चरण से निकलकर दूसरे चरण में प्रवेश करने वाले हैं. केतु का नक्षत्र परिवर्तन सभी राशियों पर असर डालेगा. वहीं 3 राशि वालों की तो चांदी हो जाएगी. हस्‍त नक्षत्र के दूसरे चरण में संचरण कर रहे राहु इन राशि वाले जातकों को खूब धन-दौलत देंगे. साथ ही बड़ी कामयाबी मिलेगी और प्रभाव भी बढ़ेगा. इन जातकों को ऊंचा पद प्राप्‍त हो सकता है. समाज में प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. तो आइए जानते हैं कि 8 जुलाई से हो रहा केतु का नक्षत्र परिवर्तन किन 3 राशि वालों के लिए भाग्‍यशाली साबित हो सकता है. 

केतु देंगे इन राशियों को लाभ 
 
मेष राशि : केतु ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है. इन जातकों का साहस-पराक्रम बढ़ेगा. करियर में उन्‍नति मिलेगी. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. आर्थिक‍ स्थिति में सुधार होगा. अटका हुआ धन प्राप्‍त होने से राहत मिलेगी. प्रॉपर्टी-वाहन खरीद सकते हैं. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. कोई इच्‍छा पूरी होगी. 

यह भी पढ़ें: देव सोएंगे पर जागेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, चातुर्मास के 4 महीने में मिलेगा दुनिया का हर सुख

वृष राशि : वृष राशि वालों को केतु बहुत लाभ देने वाले हैं. आपकी इनकम में तगड़ी बढ़ोतरी हो सकती है. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. इससे आपका बड़ा काम या आर्थिक जरूरत पूरी हो सकती है. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. नौकरी पेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में अच्छी उन्नति मिलेगी. साथ ही आपको पद, पहचान और रुतबा भी मिलेगा. वाहन और प्रापर्टी का सुख मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नौकरी मिलेगी. 

मकर राशि : केतु आपको समय-समय पर आकस्मिक धन लाभ कराएंगे. आपका साहस और पराक्रम बढ़ेगा, जिससे मुश्किल काम भी पूरे हो जाएंगे. निवेश से अच्छा फायदा होगा. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. प्रतियोगी छात्रों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. आपको परीक्षा में सफलता भी मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news