Laxmi Narayan Yog: बुध-शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग, 3 राशियों के लिए गोल्डन टाइम, मिलेगा डबल फायदा!
Advertisement
trendingNow12293751

Laxmi Narayan Yog: बुध-शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग, 3 राशियों के लिए गोल्डन टाइम, मिलेगा डबल फायदा!

Budh Shukra Yuti in Mithun: ज्योतिष गणना के अनुसार 12 जून को शाम 6 बजकर 55 मिनट पर शुक्र ग्रह ने मिथुन राशि में प्रवेश किया था. वहीं, 14 जून को यानी कल रात 10 बजकर 55 मिनट पर ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह ने भी मिथुन राशि में प्रवेश किया है. दोनों ग्रहों की युति से इस राशि में लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हुआ है.

Laxmi Narayan Yog: बुध-शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग, 3 राशियों के लिए गोल्डन टाइम, मिलेगा डबल फायदा!

Laxmi Narayan Yog in Mithun Rashi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह की बदलती चाल का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. जून का महीना काफी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि कुछ ग्रहों ने अपनी चाल परिवर्तन कर लिया है और कुई राशि परिवर्तन करने वाले हैं. 

मिथुन राशि में बना लक्ष्मी नारायण योग
ज्योतिष गणना के अनुसार 12 जून को शाम 6 बजकर 55 मिनट पर शुक्र ग्रह ने मिथुन राशि में प्रवेश किया था. वहीं, 14 जून को यानी कल रात 10 बजकर 55 मिनट पर ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह ने भी मिथुन राशि में प्रवेश किया है. इन दोनों ग्रहों की युति से इस राशि में लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हुआ है. ये योग 3 राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

1. मिथुन राशि
बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है. आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. निवेश करने के लिए भी समय अनुकूल है भविष्य में अच्छे परिणाम आपको मिल सकते हैं. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. साथ ही परिवार के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

2. सिंह राशि
मिथुन राशि में बना लक्ष्मी नारायण योग सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. नौकरी से जुड़ी परेशानियां खत्म हो सकती हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. इस राशि के व्यापारियों को भी अच्छी डील्स मिल सकती हैं जिससे मुनाफा भी मोटा हो सकता है. दांपत्य जीवन की समस्याएं दूर होंगी और रिश्ते में मिठास आएगी.

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: घर की उत्तर दिशा में भूलकर भी नहीं होनी चाहिए ये 5 चीजें, पीछा नहीं छोड़ेगी कंगाली, फैलेगी नेगेटिविटी

 

3. कन्या राशि
मिथुन राशि में बुध और शुक्र का मिलन कन्या राशि के जातकों को डबल फायदा करा सकता है. आपके रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं और सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे लोगों का रुका हुआ प्रमोशन हो सकता है और सैलरी में भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. अगर को मानसिक तनाव झेल रहे हैं तो वो भी दूर होगा और मन प्रसन्न रहेगा.

Trending news