Vastu Tips: घर में मकड़ी का जाला होना शुभ या अशुभ? जानें क्या कहता है वास्तु शास्त्र
Advertisement
trendingNow12253191

Vastu Tips: घर में मकड़ी का जाला होना शुभ या अशुभ? जानें क्या कहता है वास्तु शास्त्र

Makdi ka Jala Vastu Shastra: अक्सर घरों में मकड़ी का जाला लग जाता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार मकड़ी का जाला नकारात्मकता लाता है. इसी के साथ अगर मकड़ी के जालों की सफाई न की जाए तो घर के सदस्यों को मानसिक तनाव, चिंता और अशांति  का सामना करना पड़ता है. 

Vastu Tips: घर में मकड़ी का जाला होना शुभ या अशुभ? जानें क्या कहता है वास्तु शास्त्र

Vastu Tips for Spider Web: घर में वास्तु के नियमों का पालन करना बेहद जरूरी होता है. अगर वास्तु के नियमों का पालन करना बेहद जरूरी होता है. अगर वास्तु के नियमों का पालन न किया जाए तो वास्तु दोष लगता है. वास्तु दोष से घर में रहने वाले सदस्यों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. घर में साफ-सफाई का ध्यान रखना बेहद जरूरी होता है. कहा जाता है कि जिस घर में साफ-सफाई होती है वहां मां लक्ष्मी का वास होता है और आर्थिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है. 

अक्सर घरों में मकड़ी का जाला लग जाता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार मकड़ी का जाला नकारात्मकता लाता है. इसी के साथ अगर मकड़ी के जालों की सफाई न की जाए तो घर के सदस्यों को मानसिक तनाव, चिंता और अशांति  का सामना करना पड़ता है. 

घर के कोनों में मकड़ी जाला होना
वास्तु शास्त्र के अनुसार घर के कोनों में मकड़ी का जाला होने से धन की समस्या हो सकती है. इससे घर के सदस्यों को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

पूजा घर में मकड़ी का जाला
अगर आपके पूजा घर में मकड़ी का जाला लगा है तो इससे घर के सदस्यों को दुर्भाग्य का सामना करना पड़ सकता है. घर के मंदिर में मकड़ी का जाला लगा है तो उसे तुरंत साफ कर देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Guggal Dhoop Upay: गुग्गल धूप के जादुई उपाय दूर सकते हैं बड़ी परेशानियां, बीमारियों से मिलेगी मुक्ति, नेगेटिविटी हो जाएगी छूमंतर

 

किचन में मकड़ी का जाला
वास्तु शास्त्र के अनुसार किचन में मकड़ी जाला लगा जाता है घर में बीमारियों का साया बना रहता है. कोई-कोई न सदस्य हमेशा बीमार रहता है. ऐसे में अगर रसोई में मकड़ी का जाला लगता है तो तुरंत साफ कर देना चाहिए.

बेडरूम में मकड़ी का जाला
वास्तु शास्त्र के अनुसार बेडरूम में मकड़ी का जाला लगने से दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में पति-पत्नी में अनबन की स्थिति हमेशा बनी रहती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news