Saptahik Rashifal: करियर में लगाएंगे ऊंची छलांग, झोला भरकर मिलेंगे रुपए, पढ़ें करियर-आर्थिक राशिफल
Advertisement
trendingNow12259807

Saptahik Rashifal: करियर में लगाएंगे ऊंची छलांग, झोला भरकर मिलेंगे रुपए, पढ़ें करियर-आर्थिक राशिफल

Weekly Career horoscope: इस सप्‍ताह बुध ग्रह की शुभ स्थिति 4 राशि वालों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ी कामयाबी देने वाली है. इन लोगों को 26 मई से 1 जून के बीच बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. 

Saptahik Rashifal: करियर में लगाएंगे ऊंची छलांग, झोला भरकर मिलेंगे रुपए, पढ़ें करियर-आर्थिक राशिफल

साप्‍ताहिक करियर राशिफल: मई का आखिरी सप्‍ताह कुछ राशि वालों को गुड न्‍यूज दे सकता है. इन जातकों को जॉब में प्रमोशन, इंक्रीमेंट, नई जॉब मिल सकती है. वहीं व्‍यापार में भी मुनाफा होगा. आमदनी बढ़ेगी. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे साप्‍ताहिक करियर राशिफल के जरिए बता रहे हैं कि सभी 12 राशि वालों के लिए 26 मई 2024 से 1 जून 2024 तक का समय करियर और आर्थिक मामलों में कैसा रहेगा. 
              
मेष - बुधवार को बुध के नक्षत्र परिवर्तन के बाद आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है. व्यवसाय में बदलाव करने से आपको अच्छे परिणाम मिलने के संकेत हैं. ऑनलाइन पेमेंट में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

वृषभ - नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. व्यापारियों के व्यवसाय बदलने के योग बन रहे हैं. कार्य को टालने की प्रवृत्ति से बचें.

मिथुन - व्यापार-व्यवसाय के लिए सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. नौकरी में उच्च अधिकारियों से तालमेल में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इंश्योरेंस और शेयर बाजार में निवेश से बड़ा धन लाभ हो सकता है.

कर्क - धन के उधार लेन-देन से बचें. व्यापार में उतार चढ़ाव होने की संभावना है. धैर्य से काम लें. स्वास्थ्य समस्या पर धन खर्च होने की संभावना है.

सिंह - रियल एस्टेट के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ी सफलता मिल सकती है. शुक्र के राशि परिवर्तन से आपकी आय में वृद्धि होगी. तीर्थ स्थल की यात्रा पर धन खर्च होगा.

कन्या - व्यापारियों के आय में अच्छी वृद्धि होगी. आभूषणों तथा रत्नों की खरीदी में धन खर्च होने की स्थिति पैदा हो सकती है. यदि बहुत जरूरी ना हो तो धन उधार लेने से बचें.

तुला - व्यापार में साझेदारी में नुकसान हो सकता है. सोशल मीडिया से जुड़े लोगों की आय में वृद्धि की प्रबल संभावना है. बचत करने की आदत डालें. 

वृश्चिक- मनोरंजन के संसाधनों पर धन खर्च करेंगें. रियल एस्टेट के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कार्य क्षेत्र में कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. भूमि तथा संपत्ति के क्रय विक्रय में सावधानी बरतें.

धनु - व्यापार व्यवसाय में विस्तार की स्थिति बनेगी. आय के स्त्रोत बढ़ेंगें. आपका धन अनावश्यक रूप से खर्च होगा. घर के रखरखाव में धन खर्च हो सकता है.

मकर - अपनी जीवनशैली तथा रहन सहन पर धन खर्च करेंगें. किसी बड़े निवेश से आपको अच्छा धन लाभ होने की संभावना है. धन से जुड़ी बातों में पारदर्शिता रखने का प्रयास करें.

कुंभ - व्यापारियों को अच्छा धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. करियर के क्षेत्र में बदलाव के अवसर मिलेंगे. नौकरी में आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं.

मीन - भविष्य के योजनाओं के लिए धन संचित करेंगें. किसी व्यापारिक यात्रा से बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. कार्य क्षेत्र में पदोन्नति तथा आर्थिक उन्नति होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

Trending news