Palmistry: हथेली में बने ये तीन योग व्यक्ति को जीवन में दिलाते हैं कामयाबी, धन-दौलत से लबालब भरी रहती है जेब
Advertisement
trendingNow12011534

Palmistry: हथेली में बने ये तीन योग व्यक्ति को जीवन में दिलाते हैं कामयाबी, धन-दौलत से लबालब भरी रहती है जेब

Shubh Lines In Palm: हस्तरेखा के जरिए व्यक्ति के हथेली में बनी कुछ लकीरों से उसके जीवन में मिलने वाली हर प्रकार की सुख और सुविधाओं के बारे में जाना जा सकता है. बता दें कि लकीरों के अनुसार बनने वाले ये तीन योग किसी भी व्यक्ति को कामयाबी, सुख और धन दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं.

 

shubh lines in hand

Success Line in Palmistry: ज्योतिष विधा के अनुसार व्यक्ति के हाथों में बनने वाली लकीर उसके जीवन से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में बताती है. व्यक्ति के हाथों की लकीरों से उसके पूरे भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. इन्हीं हाथों की लकीरों के जरिए व्यक्ति की भाग्य में तीन मुख्य प्रकार के योग बनते हैं. इन योगों से व्यक्ति को जीवन में धन, सुख और कामयाबी हासिल होती है. आइए विस्तार में जानते हैं कि व्यक्ति के जीवन में ऐसे कौन कौन से योग के निर्माण से धन लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं!

गजलक्ष्मी योग

जिन भी व्यक्ति के हाथों में गजलक्ष्मी योग का निर्माण होता है उन्हें कभी भी अपने जीवन में आर्थिक तंगी या परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता. यह योग किसी भी व्यक्ति के लिए बेहद ही शुभकारी माना जाता है. गजलक्ष्मी योग का निर्माण तब होता है जब हाथों की लकीरों में मणिबंध से शुरू हुई भाग्य रेखा शनि पर्वत तक जाती है और सूर्य रेखा स्पष्ट तौर पर नजर आएगी. जिन लोगों के हाथों में गजलक्ष्मी योग होता है उन्हें व्यापार में काफी कामयाबी हासिल होती है.

भाग्य योग

भाग्य योग का निमार्ण तब होता है जब गुरु पर्वत या चंद्र पर्वत से भाग्य रेखा की शुरुआत होती है. साथ ही यह दिखने में बिलकुल डार्क और स्पष्ट तौर पर नजर आती है. ऐसे लोगों को किसी भी कार्य में सफलता हासिल करने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती.  ये लोग धन दौलत कमाने में सबसे आगे रहते हैं.

कर्तरी योग

शुभ कर्तरी योग का निर्माण हथेली के बीच के हिस्सों के मुकाबले दबा होता है और भाग्य रेखा शनि पर्वत तक जाती है. इसके अलावा सूर्य और गुरु पर्वत अच्छी स्थिति में होना आवश्यक होता है. ऐसे लोगों के हाथों में शुभ कर्तार योग का निर्माण होता है. ऐसे लोग अपने जीवन में काफी तरक्की करते हैं. साथ ही इन्हें आर्थिक तंगी का कभी भी सामना नहीं करना पड़ता.

Money Remedies: तकिए के नीचे मात्र इस एक चीज को रखने से मिल जाएगा खूब सारा पैसा, परेशानियों से जल्द मिलेगा छुटकारा
 

24 घंटे बाद मेष राशि वालों के जीवन में आएगा ये बड़ा बदलाव, इस शुभ योग से जेब में बरसेगा बेशुमार पैसा!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news