Surya Gochar 2024: आज रात इन राशि वालों के जीवन में होगी सुखों की एंट्री, मंगल की राशि में सूर्य जगाएगा सोया भाग्य
Advertisement
trendingNow12201878

Surya Gochar 2024: आज रात इन राशि वालों के जीवन में होगी सुखों की एंट्री, मंगल की राशि में सूर्य जगाएगा सोया भाग्य

Surya Gochar Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. सूर्य हर माह अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. 13 अप्रैल यानी की आज सूर्य अपनी उच्च राशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में जानते हैं किन लोगों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. 

 

surya gochar 2024

Sun Transit In Aries: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य देव को विशेष स्थान प्राप्त है. वैदिक शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि सूर्य देव को ग्रहों का राजा कहा जाता है. कुंडली में सूर्य की शुभ स्थिति व्यक्ति का भाग्य चमकाती है. बता दें कि सूर्य हर माह अपना राशि परिवर्तन करते है. 13 अप्रैल को सूर्य मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

बता दें कि सूर्य के मेष में प्रवेश करने से सूर्य और बुध की युति बन रही है, जिससे बुधादित्य योग का निर्माण होगा. वहीं, मेष में पहले से विराजमान गुरु के साथ भी सूर्य की युति बनेगी, जिससे कई राशि वालों को इस दौरान विशेष लाभ होगा. बता दें कि सूर्य मेष राशि में प्रवेश आज रात 8 बजकर 51 मिनट पर प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में जानते हैं, कि किन राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. 

Mahanavami Upay: चैत्र नवरात्रि के आखिरी दिन किए ये 5 उपाय खींच लाएगा रुका पैसा, सालभर नहीं होगी धन की कमी

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य आज मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. बता दें कि मेष राशि वालों के लिए ये गोतर जबरदस्त सफलता लेकर आने वाला है. इस दौरान आपकी धन में प्रचुर वृद्धि होगी. वित्तीय समृद्धि प्राप्त होगी. भौतिक सुख-सुविधाएं आपके रास्ते में आएंगी. इस दौरान इसका लाभ उठाने के लिए धैर्य और दृढ़ता बनाए रखें. इस समय दांपत्य जीवन सुखमय होगा. वहीं अगर निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. भविष्य में इससे विशेष लाभ होगा. 

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों को भी सूर्य गोचर से अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. इस समय नेतृतव क्षमता और अधिकार में वृद्धि होगी. इस समय आपका व्यक्तित्व दूसरों को आकर्षित करेगा. आत्मविश्वास आपके खाम आएगा और आपको सही रास्ता दिखाएगा. घर खुशियों से भरा रहेगा. इस अवधि में आर्थिक उन्नति का अनुभव करेंगे. समाज  में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कर्ज से मुक्ति मिलेगी. और रुका हुआ धन वापस आएगा. हर क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी. 

Shaniwar Upay: शनिवार को किसी को बिना बताए कर लें ये काम, जाग जाएगी सोई किस्मत

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर शुभ फलदायी रहने वाला है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और करियर में सफतला मिलेगी. अपने दृढ़ निश्चय से किसी भी उपल्बधि को हासिल कर सकते हैं. हर क्षेत्र में सफलता पाएंगे. आपके मेहनत से बैंक बैलेंस में इजाफा होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news