इस हफ्ते मिलेगी गुड न्‍यूज, घर चलकर आएगा धन, पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल
Advertisement
trendingNow12335079

इस हफ्ते मिलेगी गुड न्‍यूज, घर चलकर आएगा धन, पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल

Weekly Numerology Predictions : अंक ज्‍योतिष के अनुसार जुलाई के तीसरे सप्‍ताह में मूलांक 9 के जातकों को उन्‍नति और सम्‍मान मिलेगा. वहीं मूलांक 4 को हानि हो सकती है. पढ़ें अंक राशिफल. 

इस हफ्ते मिलेगी गुड न्‍यूज, घर चलकर आएगा धन, पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल

Saptahik Ank Rashifal : न्‍यूमेरोलॉजी में जन्‍म तारीख के आधार पर भविष्‍यफल बताया जाता है. इसके लिए जन्‍म तारीख के जोड़ से मूलांक निकालते हैं और फिर 12 राशियों की तरह मूलांक 1 से 9 तक की गणना की जाती है. जैसे किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 5 होगा. आइए जानते साप्ताहिक अंक ज्योतिष से जानते हैं कि 15 से 21 जुलाई 2024 का समय मूलांक 1 से 9 तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा. 

मूलांक 1: किसी भी महीने की 1, 10, 19 या 28 तारीख को जन्‍मे लोगों की लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. हालांकि करियर के लिहाज से यह समय मुश्किल भरा हो सकता है. आर्थिक हानि भी हो सकती है. 

मूलांक 2: किसी भी महीने की 2, 11 20 या 29 तारीख को जन्‍मे लोगों को इस हफ्ते धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं. प्रेम जीवन को लेकर मन में संशय की स्थिति रह सकती है. वर्कप्‍लेस पर ईगो से बचें. 

मूलांक 3: किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को पैदा हुए लोग अगले 7 दिन में जमकर लाभ कमाएंगे. इनकम बढ़ेगी. आपके कई बड़े मसले बातचीत से सुलझ जाएंगे. लव लाइफ को लेकर बेचैनी रह सकती है.

मूलांक 4: किसी भी महीने की 4, 13 या 22 बर्थडेट वाले लोग को यह सप्‍ताह करियर में उन्‍नति के योग बनाएगा. निवेश पर ध्‍यान देंगे तो भविष्‍य में लाभ कमाएंगे. खर्च बढ़ेगा. लेकिन सप्‍ताह के आखिर में स्थितियां काबू में आ जाएंगी. 

मूलांक 5: किसी भी महीने की 5, 14, 23 जन्‍म तारीख वाले लोगों को यह सप्‍ताह धन और मान-सम्‍मान दोनों देगा. रोमांस बढ़ेगा. आपके जीवन में सकारात्‍मक बदलाव होंगे. 

मूलांक 6: किसी भी महीने की 6, 15 या 24 जन्‍म तारीख वालों को कार्यक्षेत्र में प्रगति मिलेगी. आप अपने भविष्‍य के बारे में सोचें. सेहत बेहतर होगी. निवेश पर ध्‍यान दें. बातचीत से मसले सुलझाएं. 

मूलांक 7: जिन लोगों की जन्‍म तारीख 7, 16 या 25 हो, उन्‍हें यह सप्‍ताह तरक्‍की देगा. साथ ही आपका कोई शुभ समाचार मिलेगा. आप जिस महत्‍वपूर्ण प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं उसमें आपको सफलता मिलेगी. 

मूलांक 8: जिन लोगों की जन्‍म तारीख 8, 17 या 26 है, उनकी लव लाइफ में प्रेम बढ़ेगा. आप पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. सप्‍ताह का दूसरा हिस्‍सा करियर के लिए अच्‍छा है. आप तरक्‍की की राह पर आगे बढ़ेंगे. 

मूलांक 9: किसी भी महीने की 9, 18 या 27 तारीख को जन्‍मे लोगों के लिए यह समय शानदार है. कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी और मान-सम्मान भी बढ़ेगा. लव लाइफ में प्रेम बढ़ेगा. आर्थिक दृष्टि से भी समय बेहद हितकारी है. इनकम में बढ़ोतरी होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news