Astrology: देवगुरु बृहस्‍पति ने बदली राशि, आज से इन 6 राशि वालों के लिए शुरू हुए अच्‍छे दिन
Advertisement
trendingNow1985620

Astrology: देवगुरु बृहस्‍पति ने बदली राशि, आज से इन 6 राशि वालों के लिए शुरू हुए अच्‍छे दिन

जिंदगी में कई अहम सुख देने वाले गुरु ग्रह (Guru Grah) आज राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) करने जा रहे हैं. मकर राशि (Capricorn) में प्रवेश करते ही वे वहां पहले से मौजूद शनि (Shani) ग्रह के साथ युति करेंगे जो कुछ राशि (Zodiac Sign) वाले लोगों के लिए बेहद शुभ साबित होगी. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: ज्‍योतिष (Astrology) के लिहाज से आज (14 सितंबर 2021) एक बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है. आज ज्ञान, संतान, धन आदि के कारक देवगुरु बृहस्पति (Jupiter) मकर राशि (Capricorn) में प्रवेश कर रहे हैं, जिसका बड़ा असर सभी राशियों (Zodiac Sign) पर होगा. गुरु की अच्‍छी स्थिति  व्‍यक्ति को जिंदगी में तमाम सुख देती है. वहीं मकर राशि में शनि की मौजूदगी गुरु के साथ मिलकर नीचभंग राजयोग बनाएगी. आइए जानते हैं देवगुरु बृहस्पति का यह राशि परिवर्तन (Guru ka Rashi Parivartan) किन राशियों के लिए शुभ दिन लेकर आ रहा है. 

  1. गुरु ग्रह का राशि परिवर्तन आज 
  2. मकर राशि में शनि के साथ बनाएंगे युति 
  3. 6 राशियों के लिए बेहद शुभ है गुरु का राशि परिवर्तन 

6 राशियों के लिए शुभ है गुरु का राशि परिवर्तन 

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों पर इस समय में मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा बरसेगी. इन्‍हें बड़ा धन लाभ होगा, जो आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा. करियर में तरक्‍की और मान-सम्‍मान मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. परिवार में सुख-शांति रहेगी. 

वृषभ (Taurus): इस राशि के जातकों के लिए भी गुरु का मकर राशि में प्रवेश बहुत शुभ है. इन जातकों को नौकरी में नए मौके मिलेंगे. धन-लाभ होगा. निवेश करने के लिए भी अच्‍छा समय है.  

यह भी पढ़ें: Horoscope September 14, 2021: मंगलवार को इन राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, ये दो राशियां रहें सतर्क

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए गुरु का राशि परिवर्तन शुभकारी है. धर्म-अध्‍यात्‍म में रुचि बढ़ेगी. नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. 

वृश्चिक (Scorpio): लंबे समय से यदि कोई परेशानी में उलझे थे, वो अब खत्‍म हो जाएगी. पैसों की तंगी से भी राहत मिलेगी. खुशियां आएंगी. रुके काम बनने लगेंगे. 

धनु (Sagittarius): करियर के लिए अच्‍छा समय साबित होगा. बिजनेस में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. नई जॉब का ऑफर आ सकता है. मैरिड लाइफ अच्‍छी गुजरेगी. धर्म-अध्‍यात्‍म में रुचि बढ़ेगी. 

मीन (Pisces): जॉब में बड़ी सफलता मिल सकती है. बिजनेस करने वालों को भी लाभ होगा. नए रास्‍तों से पैसे आएंगे. सम्‍मान मिलेगा. परिवार में खुशियां रहेंगी.  

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news