Budh Gochar 2022: बहुत जल्द चमकने वाला है इन राशि के लोगों का सितारा, बुध का मिथुन में गोचर देगा धन लाभ
Advertisement
trendingNow11231217

Budh Gochar 2022: बहुत जल्द चमकने वाला है इन राशि के लोगों का सितारा, बुध का मिथुन में गोचर देगा धन लाभ

Mercury Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी राशि का स्थान परिवर्तन सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में जानते हैं किन राशियों को इसका लाभ मिलेगा. 

 

फाइल फोटो

Budh Gochar 2022 Effect: हर माह कोई न कोई ग्रह गोचर या वक्री करता है. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. 2 जुलाई को बुध ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहा है और ये मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहा है. बुध के इस राशि परिवर्तन से जहां कुछ राशियों को शुभ फल की प्राप्ति होगी. वहीं, कुछ राशियां परेशानियों की चपेट में आ जाएंगी. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध गोचर 2 जुलाई 2022 को सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर होगा. मिथुन राशि का स्वामी ग्रह बुध ही है और ये इसी राशि में गोचर करने जा रहा है. ऐसे में बुध गोचर काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. आइए जानें बुध गोचर किन राशियों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. 

 

ये भी पढ़ें- Friendship Zodiac Sign: राशि से जानें किस राशि के साथ आपकी अच्छी जमेगी, आखिरी सांस तक निभाएंगे दोस्ती
 

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए इस गोचर के दौरान करियर में स्थिरता पाना मुख्य लक्ष्य हो सकता है. इस राशि के जातकों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. व्यवसायिक लोगों को नए व्यवसायिक कार्य करने का अवसर मिलेगा. इस दौरान आपकी निर्णय लेने की क्षमता में विकास होगा. स्वतंत्र रूप से निर्णय ले सकेंगे. 

मकर राशि- काफी समय से मेहनत कर रहे जातकों को सफलता हासिल होगी. इस दौरान पदोन्नति की संभावना नजर आ रही है. सौभाग्य की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र में  काम की तारीफ होगी. करियर में बड़ों से प्रशंसा मिलेगी. मकर राशि के जातकों के लिए धन लाभ के लिहाज से ये गोचर विशेष फलदायी रहने वाला है. धन का आगमन सही होगा. 

 

ये भी पढ़ें-  People Born On Ekadashi: मन से चंचल होते हैं एकादशी पर जन्मे लोग, जानें कैसा होता है इनका स्वभाव

 

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों को धन की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, अपनी इच्छा पूरी करने में सक्षम रहेंगे. गोचर के दौरान व्यक्ति के करियर में विकास हो सकता है. और उसी से संबंधित नए अवसर भी मिल सकते हैं. वहीं, इस दौरान निर्णय लेने में विश्वास बढ़ेगा. बुध का ये गोचर सिंह राशि वालों को विशेष धन लाभ कराएगा. जातकों के लिए धन आगमन के कई नए रास्ते खुलेंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

 

Trending news