Swapna Shastra: जानें क्या है सपने में बिल्ली देखने का मतलब, संकट का है संकेत या मिलने वाला है धन
Advertisement
trendingNow11487761

Swapna Shastra: जानें क्या है सपने में बिल्ली देखने का मतलब, संकट का है संकेत या मिलने वाला है धन

Dream Science: स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में दिखने वाली हर चीज का कुछ न कुछ मतलब जरूर होता है. कुछ सपने शुभ तो कुछ अशुभ संकेत की तरफ इशारा करते हैं. आज जानते हैं कि सपने में बिल्ली दिखने का क्या मतबल होता है.

स्वप्न शास्त्र

Black Cat in Dream Meaning: सपना हर किसी को आता है. कुछ सपने बुरे तो कुछ अच्छे होते हैं. हालांकि, हर सपने का कुछ न कुछ अर्थ होता है. इनके बारे में स्वप्न शास्त्र में विस्तार से जानकारी दी गई है. कुछ सपने शुभ संकेत की तरफ इशारा करते हैं तो कुछ अशुभता का सूचक होते हैं. सपने में कई बार लोग बिल्ली देखते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि सपने में विभिन्न रंगों की बिल्ली दिखाई देने का क्या मतलब होता है.   

काले रंग की बिल्ली

किसी इंसान को अगर सपने में काले रंग की बिल्ली दिखाई दे तो ऐसे लोगों को शिवलिंग पर जल से अभिषेक करना चाहिए. इसके साथ ही ऊं नम: शिवाय मंत्र का जाप भी करना चाहिए. ऐसा करने से शुभ परिणाम प्राप्त होते हैं.

शुभ संकेत

वैसे तो रास्ते में अगर काली बिल्ली दिखाई दे तो लोग उसके रास्ता काटने से डरते हैं और इसे अशुभ संकेत समझते हैं, लेकिन स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में काली बिल्ली दिखाई देना शुभ संकेत माना जाता है. इससे आने वाले समय में धन लाभ होता है.

अनहोनी

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में काली बिल्ली को खुद पर हमला करते देखना अशुभ संकेत माना जाता है. ऐसा सपना देखने से आपके जीवन में अनहोनी हो सकती है. वहीं, आपके सेहत पर बुरा असर पड़ने के साथ धन हानि होने की आशंका भी बनी रहती है.

सफेद रंग की बिल्ली

सपने में अगर सफेद रंग की बिल्ली दिखाई दे तो सतर्क होने की जरूरत है. इससे आने वाले समय में किसी से झगड़ा हो सकता है. इससे आपको धन हानि हो सकती है, जिसकी वजह से आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news