Astrology: इन 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है गणेशोत्‍सव, करियर-पैसा सब देंगे गणपति बप्‍पा
Advertisement
trendingNow1983706

Astrology: इन 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है गणेशोत्‍सव, करियर-पैसा सब देंगे गणपति बप्‍पा

गणेशोत्‍सव (Ganeshotsav 2021) के 10 दिनों का समय कुछ राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए बड़ी सौगातें लेकर आ रहा है. इस दौरान ऐसी ग्रह-दशाएं रहेंगी, जो 4 राशियों के जातकों के लिए बेहद शुभ होंगी. 

 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: घर-घर में गणपति (Ganpati) विराजने के साथ गणेश उत्सव की शुरुआत हो चुकी है. गणपति के आगमन से लोगों के मन में उल्‍लास है. अनंत चतुर्दशी तक अपने भक्‍तों के साथ रहते हुए गणपति बप्‍पा उन पर अपनी कृपा बरसाएंगे. इस दौरान कुछ ग्रह परिवर्तन भी होंगे, जो सभी राशियों (Zodiac Sign) पर अपना असर दिखाएंगे. ज्‍योतिषीय गणना के लिहाज से गणेशोत्‍सव के ये दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ (Auspicious) होने जा रहे हैं. इस दौरान गणपति की कृपा से इन राशि वालों की तरक्‍की होगी और जिंदगी में नई खुशियां दस्‍तक देंगी. 

  1. गणेशोत्‍सव में बदल जाएगी इन राशि वालों की जिंदगी 
  2. बरसेगी गणपति बप्‍पा की कृपा 
  3. करियर, पैसा, रिश्‍तों सभी के लिए अच्‍छा है समय 

इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे गणपति बप्‍पा 

वृष (Taurus): इस राशि के जातकों पर गणपति बप्‍पा अगले 9 दिनों तक विशेष कृपा बरसाते हुए उन्‍हें ऐसी सौगात देंगे जो उन्‍हें लंबे समय तक खुशी देगी. आर्थिक तौर पर मजबूती आएगी. लंबे समय से रुका हुआ काम बनेगा. निवेश करने के लिए भी यह अच्‍छा समय है. 

मिथुन (Gemini): इस राशि के जातकों के लिए यह समय करियर के लिहाज से बेहतरीन साबित होगा. उन्‍हें पद और पैसा दोनों मिलेगा. आर्थिक स्थिति अच्‍छी होगी. परिवार में खुशियां आएंगी. 

यह भी पढ़ें: Horoscope September 11, 2021: नौकरी-व्यापार में खुशहाली लेकर आएगा शनिवार, इन 4 राशि वालों को नहीं मिलेगा फायदा

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय करियर में अच्‍छा रहेगा. कामों में सफलता मिलेगी. कामों की तारीफ होगी. यह समय आर्थिक लाभ भी कराएगा. निवेश करने के लिए भी यह समय अच्‍छा है. 

कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय पारिवारिक जिंदगी के लिहाज से बहुत अच्‍छा है. परिवार के साथ यादगार समय बिताएंगे. किसी धार्मिक कार्य में हिस्‍सा ले सकते हैं. आर्थिक स्थिति भी अच्‍छी रहेगी. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news