Guru Gochar 2022: 2023 तक इन 3 राशि वालों को छप्‍पर फाड़ पैसा देंगे 'गुरु', जानें कौन है इतना लकी?
Advertisement
trendingNow11178226

Guru Gochar 2022: 2023 तक इन 3 राशि वालों को छप्‍पर फाड़ पैसा देंगे 'गुरु', जानें कौन है इतना लकी?

Guru Planet Gochar 2022: गुरु को ज्‍योतिष में शुभ ग्रह माना गया है क्‍योंकि यह ग्रह शुभ स्थिति में हो तो जातक की भाग्‍य वृद्धि करता है. जीवन में सफलता, समृद्धि देता है और सुखमय वैवाहिक जीवन देता है.  

फाइल फोटो

Jupiter Transit in Pisces 2022 Effect on Zodiac Signs: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार गुरु का राशि परिवर्तन सभी राशियों के लिए बहुत अहम होता है. बीते 12 अप्रैल को गुरु ने अपनी प्रिय राशि मीन में प्रवेश कर लिया है, वे अगले 1 साल तक अब इसी राशि में रहेंगे. देवगुरु का दर्जा प्राप्‍त बृहस्‍पति ग्रह 1 साल में राशि बदलते हैं. यानी कि अब वे अगले साल अप्रैल 2023 में राशि बदलेंगे. इस पूरे एक साल के दौरान वे 3 राशियों के लोगों पर जमकर मेहरबान रहेंगे और खूब खुशियां बरसाएंगे. 

वृष राशि: गुरु के मीन राशि में प्रवेश करते ही वृषभ राशि वालों के अच्‍छे दिन शुरू हो चुके हैं. उन्‍हें आने वाले 1 साल तक गुरु ग्रह खूब फायदा पहुंचाएंगे. करियर में बड़ी तरक्‍की मिलेगी. कह सकते हैं कि करियर को लेकर बड़ा सपना पूरा हो सकता है. आय में तगड़ा इजाफा होगा जो आपकी सारी आर्थिक परेशानियों को खत्‍म कर देगा. आप बहुत अच्‍छा काम करेंगे और सभी की तारीफें बटोरेंगे. इसके अलावा लव लाइफ, मैरिड लाइफ के लिए भी यह समय अच्‍छा रहेगा. सिंगल जातकों को पार्टनर मिलेगा. विवाह का इंतजार कर रहे युवाओं की शादी होगी. 

यह भी पढ़ें: Lucky people by zodiac: इन 4 राशि वालों पर रहती है मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा! कभी नहीं होती पैसों की कमी

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए यह समय करियर-व्‍यापार में बेहद शुभ फल देगा. उन्‍हें प्रमोशन मिल सकता है. सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. कुछ जातकों को बड़ा पद मिल सकता है. व्‍यापारियों का नेटवर्क मजबूत होगा. कारोबार और मुनाफा बढ़ेगा. खासतौर पर मीडिया और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को बड़ा लाभ होगा. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए यह समय किस्‍मत का पूरा साथ दिलाएगा. हर काम आसानी से सफल होते जाएंगे. यहां तक कि जो आप अब तक अटके हुए थे, वो भी अब पूरे होंगे. यात्राएं होंगी और उनमें खूब सफलता मिलेगी. कारोबारियों के लिए भी गुरु ग्रह बहुत लाभ देंगे. उन्‍हें अपने बिजनेस को बढ़ाने में आसानी होगी. बल्कि उन्‍होंने कारोबार को लेकर जो लक्ष्‍य तय किए थे, वो पूरे होंगे. शत्रुओं पर जीत मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news