Horoscope, 02 August 2021: सोमवार को भूलकर भी न करें ये गलती, वरना होगा बड़ा नुकसान

राशिफल 02 अगस्त 2021: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन. जानिए

Horoscope, 02 August 2021: सोमवार को भूलकर भी न करें ये गलती, वरना होगा बड़ा नुकसान

नई दिल्ली: अगस्त माह का पहला सोमवार पैसों के लेन देन के लिए शुभ नहीं है. इसलिए बहुत जरूरी हो तो भी किसी को साक्षी रखकर ही पैसों का लेनदेन करें. वरना बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए सोमवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): सोमवार का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. इस समय प्रॉपर्टी खरीदने संबंधी कोई योजना बनाते समय बहुत अधिक सावधानी बरतें. कार्यक्षेत्र में वर्चस्व स्थापित कर लेंगे. बच्चों के भविष्य को लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे.

वृषभ (Taurus): खुद के प्रयासों से आगे बढ़ने की कोशिश करें. व्यापारियों को सामाजिक दायरा बढ़ाने पर ध्यान देना होगा. धन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है. स्टूडेंट्स को अपने पढ़ाई के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है. घर के बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें.

मिथुन (Gemini): आपके सभी कार्य सरलता से बनेंगे. व्यापारियों को खास लाभ होने की उम्मीद है. पैसों का लेनदेन करते समय किसी को साक्षी रखकर ही करें. युवाओं को स्थायी काम खोजने की कोशिश में सफलता मिलेगी. युवकों को मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन खुश रहेगा.

कर्क (Cancer): किसी काम में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है. व्यापार में नए पार्टनर्स जुड़ सकते हैं. पैसों से संबंधित कुछ मामलों में तनाव कम होगा. वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:- प्लेन क्रैश में चली गई बेटे की जान, 45 साल बाद एक दिन अचानक...

सिंह (Leo): आप अपना काम ईमानदारी से करेंगें. आपके व्यवहार में सकारात्मकता ज्यादा रहेगी. धन के मामले में आप लोभ की स्थिति से बचने का प्रयास करें. आप कोई ऑनलाइन काम शुरू करने का प्लान बनाएंगे. बच्चों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे.

कन्या (Virgo): आपका प्रैक्टिकल होकर निर्णय लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. दूध से संबंधित व्यापार करने वालों को अच्छा लाभ होगा. किसी पुराने निवेश का मुनाफा मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ जिंदगी का बेहतरीन अनुभव मिल सकता है.

तुला (Libra): भविष्य में निवेश की योजना को अंतिम रूप दे सकते हैं. घर में बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है. नौकरी के क्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे. विरोधी नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं. अनावश्यक रूप से सार्वजनिक स्थानों में जाने से बचें.

वृश्चिक (Scorpio): आप ऐसा कुछ कर सकते हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी विचार न किया हो. दैनिक आय पहले से कुछ बेहतर रहेगी. अपनी महत्वपूर्ण बातें किसी से भी शेयर ना करें. मां के साथ समय व्यतीत करना आपके लिए उत्तम रहेगा.

ये भी पढ़ें:- नौकरी में प्रमोशन के लिए रहें तैयार, सोमवार से चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत

धनु (Sagittarius): आपका दिन अच्छा रहने वाला है. अपने लिए समय निकालकर भविष्य की योजनाओं पर काम करें. प्रॉपर्टी संबंधीं मामले सुलझेंगे. नौकरी परिवर्तन पर विचार कर सकते हैं. प्रभु की आराधना करने से मानसिक शांति मिलेगाी. घर से बाहर निकलते समय सावधानी जरूर बरतें.

मकर (Capricorn): आपके लिए सोमवार का दिन ठीक रहने वाला है. आपको अपनी दिनचर्या या प्लानिंग में कुछ बड़े फेर-बदल करने पड़ सकते हैं. कारोबारियों को किसी व्यक्ति से जरूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है. घर के बड़ों की सलाह मानना हितकर होगा. वैवाहिक चर्चा में सफलता से युवा उत्साहित रहेंगे.

कुंभ (Aquarius): सोमवार को कुछ परिस्थितियां आपके प्रतिकूल रह सकती हैं. आर्थिक तथा पारिवारिक स्थिति को बेहतर बनाने में आपका प्रयास जारी रहेगा. पैसों और कीमती सामान को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है. युवाओं को मनचाहा रोजगार मिल सकता है.

मीन (Pisces): आपको सितारों का साथ मिलेगा. जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रगति की दिशा में आगे बढ़ेंगे. आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा. व्यापारियों को कानूनी दांव-पेंच से बचकर रहना होगा. नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.