Horoscope October 18, 2021: इन 6 राशि के जातकों की बढ़ने वाली है 'टेंशन', बचना है तो सोमवार को करें ये काम
X

Horoscope October 18, 2021: इन 6 राशि के जातकों की बढ़ने वाली है 'टेंशन', बचना है तो सोमवार को करें ये काम

राशिफल (18 अक्टूबर, 2021): सोमवार को दिल में नया जोश देखने को मिलेगा. कई नए अवसर हाथ लगेंगे. ऑफिस में बड़े परिवर्तन हो सकते हैं, जिससे आपको कुछ परेशानी भी हो सकती है.

Horoscope October 18, 2021: इन 6 राशि के जातकों की बढ़ने वाली है 'टेंशन', बचना है तो सोमवार को करें ये काम

नई दिल्ली: सोमवार आपके जीवन में कई बड़े बदलाव साथ लेकर आएगा. खासतौर पर मेष, कर्क, वृषभ, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों पर इसका बड़ा असर देखने को मिलेगा. हालांकि आप कुछ उपाय करके आने वाली चुनौती को कुछ कम कर सकते हैं. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए आने वाला दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): सोमवार आपके लिए विशेष रूप से अच्छा है. किसी प्रकार की पेमेंट के लेन देन में सावधानी बरतें. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. आपको अपने व्यवहार में परिवर्तन लाने की जरूरत है. घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है.

वृषभ (Taurus): दिल में एक नया जोश रहेगा. आपको कुछ अच्छे अवसर मिलेंगे, जिनके कानूनी पक्ष पर गौर करना न भूलें. सोमवार को अधिकारी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. घर में बदलाव की संभावना है, नया मकान खरीद सकते हैं.

मिथुन (Gemini): आप जो भी सोचेंगे उसमें आपको सफलता मिल सकती है. भाग्य में बढ़ोतरी से प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. साझेदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वगैरह से दूर रहें. मन की बात कह देने से दुविधा दूर होगी. घर के लोग आपको भरपूर प्यार देंगे.

कर्क (Cancer): सोमवार को आपका उत्साह चरम पर हो सकता है. कुछ आर्थिक मामलों के लिए दिन शुभ है. महिलाएं किचन में कामकाज को लेकर सतर्क रहें. कुछ लोग एक छोटा सा वेकेशन प्लान कर सकते हैं. तुलसी के पौधे में पानी डालें, दिन अच्छा बीतेगा.

ये भी पढ़ें:- 'बेटे को मदरसे में पढ़ाते तो शाहरुख खान को नहीं देखने पड़ते ये दिन'

सिंह (Leo): सोमवार को आप अपने पर्सनल कार्यों पर अधिक ध्यान देंगे. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत हैं. दोस्तों के साथ मिलकर नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं. ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे.

कन्या (Virgo): आपके घर में मेहमानों की आवाजाही रह सकती है. आप किसी नए बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में सोच सकते हैं. विदेश में काम करने वालों के लिए सोमवार फलदायक होगा. दूसरों की चिकनी चुपड़ी बातों में आने से बचें. खानपान का विशेष ध्यान रखें.

तुला (Libra): आपके लिए सोमवार बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कुछ नए परिवर्तनों से सकारात्मक माहौल बनेगा. व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना आपके लिए फायदेमंद होगा. वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी. बहुत जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकलें.

वृश्चिक (Scorpio): सोमवार आपके लिए कुछ स्पेशल साबित हो सकता है. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कोई अच्छी डील हाथ लग सकती है. कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. किसी भी स्थिति में खुद को तनावग्रस्त न होने दें. चींटी को आटा खिलाएं, मन प्रसन्न रहेगा.

ये भी पढ़ें:- जॉब के लिए निकला ऑफर, वैकेंसी केवल 'हिंदुओं' के लिए रिजर्व; जमकर मचा बवाल

धनु (Sagittarius): सोमवार को आप जो भी वादा करें उसे पूरा करने की कोशिश करें. कारोबारियों को जल्द बड़ी डील मिल सकती है. उत्साह में धन का व्यय न करें. वर्क प्लेस पर अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें. आपके करीबी आपसे मनमुटाव रख सकते हैं.

मकर (Capricorn): आपको जरूरी कामों में सफलता मिलने वाली है. बचत योजनाओं में निवेश करने के लिए सोमवार सबसे अच्छा है. कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे. आपके व्यवहार को लेकर पड़ोसी आपकी तारीफ करेंगे.

कुंभ (Aquarius): आपका खुशमिजाज व्यवहार लोगों को आपकी ओर खिचेगा. बच्चों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं. आपके शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे, सावधान रहें. किसी काम में अपने प्रिय से सहायता ले सकते हैं.

मीन (Pisces): आप की बातों से लोग प्रभावित होंगे. अपना पूरा फोकस अपने टारगेट पर रखें. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए सोमवार बेस्ट है. आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रति निष्ठा की अधिकारी वर्ग प्रशंसा करेंगे. कार्यस्थल पर महिला सहकर्मियों का सम्मान करें.

LIVE TV

Trending news