Horoscope September 30, 2021: गुरुवार को इन 4 राशियों को मिलेंगे अच्छे फल, बन रहे धन लाभ के योग
Advertisement
trendingNow1996549

Horoscope September 30, 2021: गुरुवार को इन 4 राशियों को मिलेंगे अच्छे फल, बन रहे धन लाभ के योग

गुरुवार को वृषभ, तुला, वृश्चिक और मीन राशि वालों को अच्छे फल प्राप्त होंगे. वहीं कर्क और सिंह राशियों को परिवार का साथ मिलेगा.

Horoscope September 30, 2021: गुरुवार को इन 4 राशियों को मिलेंगे अच्छे फल, बन रहे धन लाभ के योग

नई दिल्ली: गुरुवार को वृषभ, तुला, वृश्चिक और मीन राशि वालों को अच्छे फल प्राप्त होंगे. उन्हें धन लाभ के योग हैं. कर्क और सिंह राशियों के लिए दिन अच्छा बीतेगा. उन्हें गुरुवार को परिवार का साथ मिलेगा. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए गुरुवार (Horoscope September 30, 2021) कैसा रहने वाला है. 

  1. वृषभ, तुला, वृश्चिक और मीन राशियों को धन योग
  2. कर्क और सिंह राशियों को मिलेगा परिवार का साथ
  3. कर्क राशि वालों को मिलेगी करियर में सफलता

मेष (Aries): आप काफी प्रसन्न रहेंगे. आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी. आप वार्तालाप की निपुणता और अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा.

वृषभ (Taurus): व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे. भाग्य आपके साथ रहेगा. आप मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे.

मिथुन (Gemini): आप का दिन शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है. मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है. आप प्रसन्न रहेंगे और दिन को दिन हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे.

कर्क (Cancer): आप गुरुवार को बेहद खास बनाने के लिए परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. आपका मन प्रसन्न रहेगा और कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. आपको कोई नया काम मिल सकता है. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

सिंह (Leo): परिवार का सुख अच्छा मिलेगा. मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है. मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

कन्या (Virgo): आप चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे, जिसमें आपको सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी.

तुला (Libra): कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आपका दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा. संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा. इसलिए हिम्मत ना हारे और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें.

वृश्चिक (Scorpio): आपका दिन अच्छा व्यतीत होगा. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. आपके दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं.

धनु (Sagittarius): आपका दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों से मुक्ति मिल सकती है.

मकर (Capricorn): गुरुवार को आपका दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा. अच्छा धन लाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे. वे आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और  मार्गदर्शन करेंगे.

कुंभ (Aquarius): आप का दिन उत्साह से भरा रहेगा. कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहनेवाला है. आपके अंदर बोलने की कला है, जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी.

मीन (Pisces): आपका दिन अच्छा बीतेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. आप जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. 

LIVE TV

Trending news