Weekly Horoscope December 2021: कैसा रहेगा पुराने साल का अंत और नए साल की शुरुआत? राशिफल से जानें अगले हफ्ते का हाल
Advertisement
trendingNow11056127

Weekly Horoscope December 2021: कैसा रहेगा पुराने साल का अंत और नए साल की शुरुआत? राशिफल से जानें अगले हफ्ते का हाल

नया साल शुरू होने की उल्‍टी गिनती शुरू हो चुकी है. लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि नया साल क्‍या कुछ लेकर आएगा. साप्‍ताह‍िक राशिफल से जानते हैं यह हफ्ता कैसा रहेगा. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: आने वाला हफ्ता बेहद खास रहने वाला है क्‍योंकि इस सप्‍ताह हम साल 2021 को अलविदा कहेंगे और साल 2022 का स्‍वागत करेंगे. इस दौरान किसे यह साल जाते-जाते खुशियां देकर जाएगा और किसकी इच्‍छाएं अधूरी रह जाएंगी, यह साप्‍ताहिक राशिफल से जाना जा सकता है. आइए एस्‍ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के बेटे एस्‍ट्रो फ्रेंड चिराग दारुवाला से जानते हैं कि मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए 27 दिसंबर 2021 से 2 जनवरी 2022 तक का समय कैसा रहेगा. 

  1. साप्‍ताहिक राशिफल से जानें कैसा रहेगा हफ्ता 
  2. इन लोगों को मिलेगी गुड न्‍यूज 
  3. 3 राशि वालों को मिलेगी तरक्‍की 

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह धर्म-कर्म के कार्यों में आपका झुकाव रहेगा. परिवार के लोग हर संभव सहायता करने के लिए तत्पर रहेंगे. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी, जो आपको मान-प्रतिष्ठा की प्राप्ति कराएगी. आप ईश्वर में आस्था रखने वाले एवं आत्मचिंतन करने वाले व्‍यक्ति हैं.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल देखने को मिलेगा, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापारिक यात्राएं होंगी जिसमें सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ आर्थिक सुख की प्राप्त होगी. आप किसी भी कार्य को आसानी के साथ पूरा करेंगे. दाम्पत्य जीवन का सुख अच्छा बना रहेगा. जीवनसाथी एवं संतान का सुखद साथ मिलेगा.

यह भी पढ़ें: बेशुमार पैसा मिलेगा या प्‍यार, करियर उड़ान भरेगा या होगी हार? जानें 2022 में अपना हाल

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह देश-विदेश से शुभ समाचार मिलने की संभावना है. नवीन वस्तुओं के प्रति आकर्षण बढ़ेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आपके सभी कार्यों को सफल बनाने में जीवनसाथी का बहुत उत्तम योगदान होगा. दाम्पत्य जीवन सुखद रहने वाला है.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है. आप कार्य क्षेत्र में अपने विरोधियों को परास्त करने में सक्षम होंगे. आपकी ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी. आप धार्मिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अति शुभ रहेगा तथा चारों तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. उच्च श्रेणी के लोगों के साथ संबंध स्थापित होंगे. व्यापार-व्यवसाय में लाभ का सुख हासिल होगा घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होने के कारण मन प्रसन्न रहेगा.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में सामान्य हालात होंगे. आपको सहकर्मी एवं उच्च पद पर बैठे लोगों का उत्तम साथ एवं सहयोग मिलेगा. आप बुद्धिमान होने के कारण कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त करेंगे. समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा. आप धार्मिक एवं परोपकारी स्वभाव के होने के कारण ईश्वर में आस्था रखेंगे तथा दूसरों की मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें: घर के मनीप्लांट में कर दें एक बेहद आसान टोटका, होगा चमत्‍कार; ताबड़तोड़ बरसेगा पैसा

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. उच्च पद पर विराजमान लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरुरी है. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह अपनों का साथ मिलेगा. बुद्धिमान होने के कारण कार्य क्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे. आप खुश दिल वाले इंसान हैं. आपकी बौद्धिक शक्ति इस हफ्ते अच्छी होगी. छात्र मन लगाकर पढ़ाई करेंगे. आप किसी भी कार्य के बारे में गहनता से सोच-विचार कर फैसला लेंगे. 

यह भी पढ़ें:  मल्‍टी-टास्किंग और टैलेंट में जबरदस्‍त होते हैं 3 राशि वाले लोग, चेक करें अपना नाम

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर जो भी कार्य होगा उसमें सफलता मिलेगी. धन की जरूरत पड़ सकती है आप कर्ज लेने की सोच सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में मतभेद देखने को मिल सकते हैं. इस सप्ताह संतान की तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. शरीर में भी फुर्तीला पन देखने को मिलेगा. आपको धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे. आपको परिवार के सदस्यों से मिलने वाले प्रेम, आदर-सत्कार और सहयोग में बढ़ोतरी हासिल होगी.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. सरकारी क्षेत्र से संबंधित काम-काज में लाभ का सुख हासिल होगा. आप वार्तालाप में निपुण होने के कारण दूसरों के साथ अच्छे संबंध बनाने में कामयाब रहेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news