Jaya Kishori: जया किशोरी ने बताया व्यक्ति को बुरी नजर लगने पर मिलने लगते हैं ऐसे संकेत
Advertisement
trendingNow12186959

Jaya Kishori: जया किशोरी ने बताया व्यक्ति को बुरी नजर लगने पर मिलने लगते हैं ऐसे संकेत

Evil Eye Warning Signs:इन दिनों मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने बताया है कि कैसे शरीर के इन लक्षणों से यह पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति बुरी नजर के साये में है कि नहीं! 

 

jaya kishori

Jaya Kishori Tips: जया किशोरी इन दिनों लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रही हैं. उन्हें एक मोटिवेशनल और कथावाचक स्पीकर के रूप में जाना जाता है. जया किशोरी के काफी फैन फॉलोइंग हैं. सोशल मीडिया पर इनकी कई स्पीच आए दिन आते रहती है. इनकी कथा को सुनने के लिए लोग काफी दूर दूर से पहुंचते हैं. हाल ही का उनका एक वीडियो लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे शरीर के कुछ लक्षणों के जरिए बुरी नजर के बारे में पता लगाया जा सकता है! आइए विस्तार में बुरी नजर के इन लक्षणों के बारे में जानें.

Astro Tips: पानी में इन खास चीजों को मिलाकर नहाने से बरसती है मां लक्ष्मी की कृपा, कुबेर देवता भर देते हैं तिजोरी
 

कमजोरी आना

यदि किसी व्यक्ति पर बुरी नजर का साया है तो जया किशोरी के अनुसार वह व्यक्ति बार-बार बीमार रहने लगता है. वह कोई भी काम करेगा तो उसके बाद उसे थकावट और कमजोरी का एहसास होने लगता है.

सिर दर्द महसूस करना

यदि किसी व्यक्ति पर बुरी नजर का साया है तो जया किशोरी के अनुसार उसके सिर में तेज दर्द महसूस होगा. यहां तक कि वह व्यक्ति दवा भी लेता है तो उसे आराम महसूस नहीं होता.

Gauda Purana: मौत से पहले आखिर क्यों बंद हो जाती है व्यक्ति की आवाज, गरुण पुराण में है जिक्र
 

घबराहट महसूस करना

जया किशोरी के अनुसार यदि व्यक्ति को हर समय घबराहट महसूस हो तो समझ जाए कि उस पर बुरी आत्मा का साया है.

हमेशा डर लगना

जया किशोरी की माने तो यदि बुरी नजर लगती है तो उस व्यक्ति को कहीं भी डर महसूस होने लगता है या फिर वह उसका अपना घर ही क्यों ना हो. ऐसे व्यक्ति को डर की वजह से मानसिक तनाव होने लगता है.

जी का मिचलाना

जया किशोरी की माने तो व्यक्ति पर अगर बुरी नजर का साया है तो उसके साथ हमेशा अनहोनी घटनाएं घटने लगती है. जिसकी वजह से वह व्यक्ति इस बात को समझ नहीं पाता और उसका जी मिचलाने लगता है. ऐसे में व्यक्ति को समझ जाना चाहिए कि उस पर बुरी आत्मा ही साया है.  ये पांच लक्षण यदि व्यक्ति के शरीर में नजर आने लगे तो जया किशोरी के अनुसार उस पर बुरी नजर का ही साया है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news