Kapoor Ke Upay: पितृ और कालसर्प दोष से मुक्ति दिलाता है कपूर का ये टोटका, घर में झमाझम बरसने लगता है पैसा
Advertisement
trendingNow11673865

Kapoor Ke Upay: पितृ और कालसर्प दोष से मुक्ति दिलाता है कपूर का ये टोटका, घर में झमाझम बरसने लगता है पैसा

Kapoor Remedies: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय और टोटके बताए गए हैं, जिनको करने से कई तरह के लाभ होते हैं और कुंडली में मौजूद विभिन्न तरह के दोष खत्म हो जाते हैं. ऐसा ही एक उपाय कपूर का भी है.

कपूर के टोटके

Kpoor ke Totke: कपूर का इस्तेमाल पूजा- पाठ में किया जाता है. इसको जलाकर भगवान की आरती उतारी जाती है, साथ ही हवन कुंड में भी आहुती दी जाती है. वहीं, इसका इस्तेमाल कई तरह की परेशानियों से मुक्ति पाने और दोषों के प्रभाव को कम करने के लिए किया जाता है. ज्योतिष शास्त्र में कपूर के कई तरह के टोटके और उपाय बताए हैं. ये उपाय इंसान की जिंदगी में सुख-समृद्धि में वृद्धि करते हैं और तरक्की के नये द्वार खोलते हैं.

नजर

कपूर का एक टुकड़ा लेकर नजर लगे हुए व्यक्ति को सिर से पैर तक कपूर को एंटी-क्लॉक वाइज घुमाएं. इसके बाद कपूर को फर्श पर रखकर जला दें. इससे व्यक्ति की बुरी से बुरी नजर खत्म हो जाती है.

सकारात्मक ऊर्जा

रात में किचन का सारा काम पूरा होने का बाद के चांदी की कटोरी में एक लौंग और  कपूर जला दें. इसे नियमित रूप से करने से व्यक्ति के धन-धान्य की प्राप्ति होती है. और घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है.

दोष

ज्योतिष के अनुसार पितृ दोष और कालसर्प दोष से मुक्ति के लिए कपूर का ये टोटका बेहद कारगार है. इससे बचने के लिए घर में सुबह, शाम और रात को तीनों समय कपूर जलाने से विशेष लाभ होगा. कुछ ही दिनों में आपको इसका फर्क नजर आने लगेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news