Mars Transit 2021: अगले 45 दिन तक ये राशि वाले रहें संभलकर, तुला राशि के मंगल कर सकते हैं अमंगल
X

Mars Transit 2021: अगले 45 दिन तक ये राशि वाले रहें संभलकर, तुला राशि के मंगल कर सकते हैं अमंगल

ज्‍योतिष (Astrology) के मुताबिक आज मंगल ग्रह (Mars) तुला राशि (Libra) में प्रवेश कर गए हैं. अब वह सभी 12 राशियों (Zodiac Signs) के प्रेम और वैवाहिक जीवन पर शुभ-अशुभ असर डालेंगे.

Mars Transit 2021: अगले 45 दिन तक ये राशि वाले रहें संभलकर, तुला राशि के मंगल कर सकते हैं अमंगल

Mangal Ka rashi Parivartan: साहस-पराक्रम, भूमि-संपत्ति और दांपत्‍य जीवन के कारक ग्रह मंगल (Mars) आज (22 अक्‍टूबर 2021) तुला राशि (Libra) में प्रवेश कर गए हैं. मंगल का राशि परिवर्तन (Mangal Ka rashi Parivartan) सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालता है. 5 दिसंबर 2021 तक तुला राशि में रहने के दौरान मंगल कुछ राशियों (Zodiac Signs) पर अच्‍छा असर डालेंगे. वहीं कुछ राशियों के लिए मंगल इस दौरान भारी साबित होंगे. खासतौर पर तुला राशि वालों की प्‍यार और शादीशुदा जिंदगी पर इसका अशुभ असर रहेगा क्‍योंकि मंगल इसी राशि में प्रवेश कर रहे हैं. 

मैरिड लाइफ में आएंगी मुश्किलें 

तुला राशि के स्‍वामी शुक्र हैं. मंगल ग्रह तुला राशि में प्रवेश करके शुक्र ग्रह से संबंधित चीजों पर बुरा असर डालेंगे. जैसे- प्‍यार और शादीशुदा जिंदगी. शादी के समय भी जोड़े की कुंडली में मंगल की स्थिति अनिवार्य तौर पर देखी जाती है क्‍योंकि यह ग्रह दांपत्‍य जीवन को सबसे ज्‍यादा प्रभावित करता है. लिहाजा मंगल के तुला राशि में रहने के दौरान कुछ राशियों के जातकों की अपने पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है. वहीं प्‍यार में पड़े जोड़ों की अपने प्रेमी के साथ रिश्‍ते में दूरी आ सकती है. लिहाजा पार्टनर के साथ सोच-समझकर व्‍यवहार करें. इस दौरान तुला राशि के जातकों को सबसे ज्‍यादा संभलकर रहना होगा. इसके अलावा वृषभ, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के लिए भी यह समय चुनौतीपूर्ण रहेगा. कन्‍या राशि के जातकों को भी विवाद से बचना चाहिए, वरना वे मुश्किल में पड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पर बन रहा है विशेष संयोग, इन 4 राशि वालों को होगा बड़ा लाभ

इन राशियों को होगा फायदा 

हालांकि तुला राशि के मंगल मेष, मिथुन, कर्क और सिंह राशि के लिए बहुत शुभ साबित होंगे. इन राशियों के जातकों को करियर में लाभ होगा. बॉस से अच्‍छी बनेगी, इस कारण पूरे उत्‍साह के साथ काम करेंगे. वहीं कुंभ राशि के जातक यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे उन्‍हें लाभ होगा. इन राशि वालों के जिन जातकों की कुंडली में मंगल की स्थिति अच्‍छी होगी, उनकी मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी.

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news