इन 5 राशि वालों के लिए शुरू हुए शुभ दिन, बुध की कृपा से इस दिन तक बदल जाएगी लाइफ
Advertisement

इन 5 राशि वालों के लिए शुरू हुए शुभ दिन, बुध की कृपा से इस दिन तक बदल जाएगी लाइफ

बुध का राशि परिवर्तन करियर पर बहुत ज्‍यादा असर डालता है. हाल ही में बुध ग्रह ने धनु राशि में प्रवेश किया है और 29 दिसंबर तक इस राशि में रहते हुए वे 5 राशि वालों को करियर में जमकर सफलता दिलाएंगे. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: ज्‍योतिष के मुताबिक ग्रह-नक्षत्र अपनी स्थिति बदलते रहते हैं और उनका सीधा असर देश-दुनिया से लेकर सभी 12 राशियों के लोगों पर भी होता है. इन परिवर्तनों में कुछ बदलाव बहुत अहम होते हैं. जिनका शुभ-अशुभ असर जिंदगी पर बहुत ज्‍यादा पड़ता है. 11 दिसंबर 2021 को बुध ग्रह ने राशि परिवर्तन करके धनु में प्रवेश किया है. आने वाले 29 दिसंबर 2021 तक बुध इसी राशि में रहेंगे. वे बुद्धि, तर्क, संवाद, चतुरता और मित्रता के कारक ग्रह हैं और इस महीने के आखिर तक 5 राशि वालों पर जमकर कृपा बरसाएंगे. 

  1. बुध ने बदली राशि, धनु में किया प्रवेश 
  2. करियर पर डालेंगे सबसे ज्‍यादा असर 
  3. 5 राशि वालों को करियर में मिलेगी बड़ी सफलता

इन राशि वालों की चमक गई किस्‍मत 

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि वाले जातकों को करियर में जबरदस्‍त लाभ होने वाला है. चाहे नौकरी हो या बिजनेस वे हर क्षेत्र में जमकर सफल होंगे. धन लाभ होगा. घर में अच्‍छा समय बीतेगा. हर ओर खुशियां ही खुशियां रहेंगी. 

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के करियर के लिए भी यह समय बेहद शानदार रहने वाला है. आय बढ़ेगी. कई तरह के कार्यक्रमों में सक्रिय रहेंगे. पूरे महीने उत्‍साहजनक महसूस करेंगे और यही उत्‍साह आपसे बड़े से बड़ा काम भी आसानी से करा लेगा. मैरिड लाइफ भी बढ़िया रहेगी. 

यह भी पढ़ें: Horoscope December 13, 2021: बेवजह की बहस से बचें इस राशि के लोग, सोमवार को नुकसान की आशंका

कन्या (Virgo): बुध का राशि परिवर्तन कन्‍या राशि के जातकों को करियर में जबरदस्‍त लाभ कराने वाला है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. बिजनेस में बड़ा लाभ मिल सकता है. व्‍यस्‍तता के बाद भी फैमिली के लिए समय निकालें. इससे आपकी खुशियां दोगुनी हो जाएंगी. 

धनु (Sagittarius): धनु राशि के लोगों को हर काम में सफलता मिलेगी. फिर चाहे वह करियर हो, फैमिली लाइफ हो या इस राशि के छात्र हों. इस समय का ज्‍यादा से ज्‍यादा उपयोग करें और खूब लाभ कमाएं. 

मीन (Pisces): मीन राशि के जातकों की इन्‍कम बढ़ेगी. करियर में लाभ होगा. आप हर काम इतने अच्‍छे से करेंगे कि दुश्‍मन भी आपकी सराहना करने पर मजबूर हो जाएंगे. फैमिली लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news