Rashifal February 14, 2022: इस राशि के लोगों को सोमवार को मिल सकता है प्रमोशन, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow11096907

Rashifal February 14, 2022: इस राशि के लोगों को सोमवार को मिल सकता है प्रमोशन, जानें अपना राशिफल

Rashifal February 14 2022: मकर (Capricorn) राशि वाले लोगों को कामकाज में सफलता मिलेगी. वहीं मीन (Pisces) राशि वाले लोगों का पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. वृश्चिक (Scorpio) राशि वाले लोगों के व्यापार में धन लाभ होगा.

Rashifal February 14, 2022: इस राशि के लोगों को सोमवार को मिल सकता है प्रमोशन, जानें अपना राशिफल

Rashifal/Horoscope February 14, 2022: एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए सोमवार का दिन कैसा रहने वाला है. सोमवार को सिंह (Leo) राशि वाले लोगों का भाग्य उनके साथ है. वहीं तुला (Libra) राशि वाले लोगों को संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा.

  1. कन्या (Virgo) राशि वाले लोगों के सभी काम सफल रहेंगे
  2. वृषभ (Taurus) राशि वालों का दिन चुस्ती-फुर्ती से भरा रहेगा
  3. कुंभ (Aquarius) राशि वाले लोगों की नौकरी में प्रमोशन होगा

मेष (Aries): इस सोमवार आपका मन प्रसन्न रहेगा. साथ ही परिवार के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे और यात्रा आदि का लुत्फ उठाएंगे. कामकाज में आपको अच्छा मुनाफा होगा. आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. दूसरों के साथ आपका मधुर व्यवहार रहेगा. कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव हैं.  

वृषभ (Taurus): सोमवार का दिन चुस्ती-फुर्ती से भरा रहेगा. कामकाज में मेहनत का फल आपको अवश्य मिलेगा. किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में आप शिरकत करेंगे. आपके मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप सोच समझकर बोलें. 

ये भी पढें: माघ पूर्णिमा के दिन करें ये खास उपाय, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न; होगा धन लाभ

मिथुन (Gemini): सोमवार के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. कामकाज हो या पारिवारिक सुख दोनों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. दिन की शुरुआत प्रसन्नता के साथ होगी. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.  

कर्क (Cancer): इस सोमवार आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे. भाग्य आपके साथ है. कामकाज में जोश देखने को मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस सोमवार अपने मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात होगी जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी.  

सिंह (Leo): सोमवार के दिन भाग्य आपके साथ है. आप मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे. आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आपकी सेहत सामान्य रहने वाली है. सोच योजनाबद्ध रहने वाली है इसलिए आपको कामकाज में सफलता मिलेगी.  

ये भी पढें: छप्‍पर फाड़ पैसा दिलाता है यह पौधा, शर्त लगा लें! इसके बारे में नहीं जानते होंगे आप

कन्या (Virgo): सोमवार के दिन आपके कार्य क्षेत्र में आ रही परेशानियों से आपको छुटकारा मिल सकता है. आपके सभी काम सफल रहेंगे. कारोबार में वृद्धि के योग हैं और स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी.  

तुला (Libra): सोमवार का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा क्योंकि आपको संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा इसलिए हिम्मत ना हारें और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें. आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा. 

वृश्चिक (Scorpio): सोमवार के पूरे दिन आप तरोताजा रहेंगे. नौकरी में सफलता मिलेगी. व्यापार में धन लाभ होगा. साथ ही पारिवारिक कलह खत्म होंगे. सोमवार के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.  

ये भी पढें: इस सूर्य मंदिर में पेड़ की लकड़ी से बनी है मूर्ति, यहां छुपे हैं कई अद्भुत रहस्य

धनु (Sagittarius): इस सोमवार भाग्य आपके साथ है. कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है. आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी. आपके शरीर में भी फुर्तीलापन देखने को मिलेगा.  

मकर (Capricorn): सोमवार के दिन आपको कामकाज में सफलता मिलेगी. किसी नए व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं या आप उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं. इस सोमवार भाग्य आपका साथ देगा. आपका अपने मित्र और परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.  

कुंभ (Aquarius): सोमवार का दिन आपके लिए यादगार रहेगा. आप मीठी वाणी की सहायता से और अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होगी और एक दूसरे के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. साथ ही नौकरी में प्रमोशन होगा.  

मीन (Pisces): इस सोमवार आपका पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी.  

Trending news